India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    3 इडियट्स के बाद आमिर खान ने फिर किया IIM बैंगलोर का दौरा, वार्षिक अंतर्राष्ट्रीय शिखर सम्मेलन

    By Filmibeat Desk
    |

    लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले आमिर खान फिर से अपने फिल्म प्रचार को लेकर चर्चा में हैं ।आमिर खान हमेशा बैक-टू-बैक हिट देने में कामयाब रहे हैं और उनकी फिल्मों में हमेशा एक प्रमुख संदेश रहता है। इस बार लाल सिंह के किरदार के साथ आमिर खान यही करने जा रहे हैं।सुपरस्टार आमिर खान को आईआईएम वार्षिक अंतर्राष्ट्रीय शिखर सम्मेलन विस्टा में एक विशेष वार्ता के लिए आमंत्रित किया गया है। इस दौरान आमिर खान छात्रों के साथ बातचीत करेंगे और 'फिल्मों और जीवन में प्रबंधन के पहलुओं' के बारे में बात करेंगे।

    उनकी ज्यादातर फिल्मों ने महत्वपूर्ण प्रबंधन पाठों को रेखांकित किया है, जैसे कि लगान में 'लीडरशिप' और दंगल में 'टीम बिल्डिंग', एक कारण है जिसकी वजह से वह आईआईएम बैंगलोर में 'फेसेट्स ऑफ मैनेजमेंट इन फिल्म्स एंड लाइफ' के लिए एक क्रेडिबल स्पीकर हैं।

    आमिर खान के साथ कई और बड़े भारतीय नाम बैंगलोर में IIM वार्षिक अंतर्राष्ट्रीय शिखर सम्मेलन विस्टा में स्पेशल टॉक में शामिल होंगे। इनमें फिल्म निर्माता अद्वैत चंदन, अभिनेत्री मोना सिंह, अभिनेता नागा चैतन्य, पीयूष बंसल सीईओ और लेंसकार्ट के को-फाउंडर, वेदांता के चेयरमैन अनिल अग्रवाल और डेलॉइट के ग्लोबल सीईओ पुनीत रेनजेन शामिल हैं।

    दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार नहीं है जब आमिर खान IIM बैंगलोर कैंपस में होंगे। आमिर खान का कैंपस के साथ बहुत गहरा कनेक्शन है क्योंकि इससे पहले वो अपनी फिल्म थ्री इडियट्स की शूटिंग के दौरान वहीं रूके थे और फिल्म की शूट की थीं। 2009 में वापस जब 3 इडियट्स रिलीज़ हुई थी, फिल्म ने अपनी एपिक स्टोरीलाइन के साथ देश में तूफान ला दिया था। फिल्म एक ब्लॉकबस्टर थी और दुनिया भर में इसकी सराहना की गई थी।फिलहाल आमिर खान अपनी अकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज़ के लिए तैयार हैं, जो 11 अगस्त को स्क्रीन पर आएगी।

    English summary
    Laal singh chaddha actor Aamir Khan visits IIM Bangalore again after 3 Idiots, part of Annual International Summit Vista,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X