For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लाल सिंह चड्ढा से पहले टी20 फिनाले की मेजबानी की तैयारी में जुटे आमिर खान

    By Filmibeat Desk
    |

    बहुप्रतीक्षित टी20 के फाइनल्स में लॉन्च होने वाले लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर की घोषणा ने सभी को हैरान कर दिया है। फैंस के लिए एक और बड़ी खबर है कि इससे आमिर खान का नाम जुड़ने जा रहा है।ट्रेलर जहां 29 मई को टी20 फिनाले के दूसरे टाइमआउट में पहली पारी के दौरान दिखाया जाएगा, वहीं आमिर खान इसके फिनाले को होस्ट करने की तैयारी में हैं। लाल सिंह चड्ढा के निर्माताओं द्वारा साझा किए गए लेटेस्ट वीडियो के अनुसार, आमिर खान भी टी 20 फाइनल्स की मेजबानी करते दिखाई देंगे, जहां वह वर्ल्ड फेमस क्रिकेटर्स के साथ कुछ डायलॉग्स बोलते नजर आने वाले हैं जिसमें हरभजन भी एक है, जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है।

    आमिर टीवी चैनल के क्रू मेंबर से टिप्स ले रहे हैं कि उन्हें हरभजन से किस तरह के सवाल पूछने चाहिए। जैसा कि वीडियो में देख सकते है कि इसके लिए आमिर अपने इंटरव्यूइंग स्किल्सको टेस्ट कर रहें है और जिसके चलते वो एर मजेदार सिचुएशन में फंस गए।क्रिकेट और सिनेमा के इस तरह एक साथ आने के ज्रिक को ग्लोबल लेवल मार्केटिंग बाइबल्स में हमेशा हमेशा के लिए डॉक्यूमेंट किया जाएगा। इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के इतिहास में पहले कभी भी किसी अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर भारतीय टेलीविजन पर अनावरण नहीं किया गया है।

    Laal singh chaddha , Aamir Khan

    क्रिकेट और सिनेमा प्रेमियों के बीच उत्साह ने लाल सिंह चड्ढा को इंटरनेट पर सबसे चर्चित विषय बना दिया है। फिल्म के लीड स्टार के अलावा लोग फिल्म को बढ़ावा देने के लिए उठाए गए अनोखे रणनीतियों और कदमों से भी प्रभावित हैं। टी20 फिनाले मैच के दौरान ट्रेलर का अनावरण इतिहास में अब तक कभी नहीं किया गया एक अनोखे तरह का प्रमोशन है और इसने केवल आमिर खान के ड्रीम प्रोजेक्ट की प्रत्याशा को जोड़ा है। बता दें कि शाम 6 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज़्नी+ हॉटस्टार पर आमिर ख़ान द्वारा होस्ट किए जाने वाले टी20 फिनाले को जरूर देखें।

    English summary
    Laal singh chaddha actor Aamir Khan gets ready to host t20 finale ,here read in details
    IIFA Banner
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X