For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कार्तिक आर्यन की एक्शन ट्रेनिंग के लिए लॉस एंजिलिस से आएगी टीम, कबीर खान की फिल्म!

    |

    कार्तिक आर्यन अपनी हालिया रिलीज फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता का जश्न मना रहे हैं और इस दौरान उनको कई और प्रोजेक्ट्स मिले हैं जिनमें से एक को लेकर काफी चर्चा है। दरअसल कार्तिक आर्यन एक फिल्म में कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला के साथ नजर आने वाले हैं और उन्होने खुद ही अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है। उन्होने बताया कि उन्हें अपने पसंदीदा फिल्म निर्माताओं में से एक के साथ काम करना है।

    ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हुईं काजोल, जल्द ही वेब सीरीज से होगा धमाका!ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हुईं काजोल, जल्द ही वेब सीरीज से होगा धमाका!

    इस फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि कार्तिक आर्यन एक्शन की ट्रेनिंग लेंगे और ये टीम उनके लिए LA से आने वाली है। पिंकविला के मुताबिक,

    Recommended Video

    Kartik Aryan शूट के लिए Europe हुए रवाना, अपनी next Film के लिए तैयार! FilmiBeat *Bollywood

    "यह एक अलग तरह की फिल्म है जिसके लिए कार्तिक को काफी तैयारी करनी पड़ेगी और फिल्म में यात्रा के माध्यम से कार्तिक के चरित्र को पर्याप्त परिवर्तन से गुजरना पड़ता है।

    प्रशिक्षण लेंगे

    प्रशिक्षण लेंगे

    फिल्म फ्लोर पर जाती है इससे पहले उनको काफी तैयारी करनी है, कार्तिक लॉस एंजिलिस की टीम के साथ प्रशिक्षण लेंगे। पूरी यात्रा के दौरान आधारित टीम साथ होगी। यह फिल्म पूरी तरह से दमदार एक्शन पर आधारित है।''

    खुलासा अभी नहीं हुआ है

    खुलासा अभी नहीं हुआ है

    कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म किस एक्ट्रेस को आप देखेंगे ये पूरी तरह से राज की बात है और इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है।

    रणवीर सिंह के साथ एक फिल्म

    रणवीर सिंह के साथ एक फिल्म

    शुरुआत में, कबीर एनजीई बैनर के तहत रणवीर सिंह के साथ एक फिल्म बनाने की योजना बना रहे थे, लेकिन 83 के बाद, दोनों ने फिल्म से अलग होने का फैसला किया।

    ठंडे बस्ते में डाल दिया गया

    ठंडे बस्ते में डाल दिया गया

    कबीर कुछ और अभिनेताओं के पास गए, लेकिन उत्साहजनक प्रतिक्रिया नहीं देखकर, फिर उसी को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया। यह एक नया विषय है।

    फिल्म का इंतजार

    फिल्म का इंतजार

    सभी जानते हैं कि 83 को लेकर सभी ने मेहनत की थी लेकिन फिल्म चली नहीं थी। रणवीर सिंह ने काफी शानदार काम किया था और कपिल देव का किरदार निभाया था। फिलहाल कार्तिक आर्यन की फिल्म का इंतजार है।

    English summary
    LA team will give action training to Kartik Aaryan for Kabir Khan's film. Read the details which is viral now. Take a look on it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X