For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    खान सुपरस्टार की 1000 करोड़ी महाभारत को टक्कर- 2019 में होगा धमाका!

    |

    निर्माता- निर्देशक कुणाल कोहली ने कहा कि वे महाकाव्य रामायण पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में नए कलाकारों को ही एंट्री मिलेगी। यह सुपर बिग बजट फिल्म 2019 में शुरु होने वाली है। फिल्म को खुद कुणाल कोहली ही प्रोड्यूस करने वाले हैं। बता दें कि कुणाल कोहली इससे पहले 'हम तुम' (2004) और 'फना' (2006) जैसी फिल्में बना चुके हैं।

    संजू की ऐसी ताबड़तोड़ कमाई- इन बड़ी फिल्मों को नहीं मिल रही जगह

    हालांकि यह काफी रिस्की भी सिद्ध हो सकता है। फिल्म के किरदारों में थोड़ी सी भी चूक निर्देशक को विवादों में फंसा सकती है। खास बात है कि इन दिनों आमिर खान की महाभारत भी काफी सुर्खियों में हैं, जिसे आमिर 1000 करोड़ के बजट पर तैयार कर रहे हैं। लेकिन आमिर महाभारत को 5 भागों में बनाने वाले हैं।

    कोई शक नहीं कि इन दिनों फिल्मों के बजट को काफी ज्यादा बढ़ा दिया गया है। जहां पहले ज्यादा से ज्यादा 50-70 करोड़ तक में बिज बजट फिल्में बनती थीं.. वहीं, अब निर्माता एक फिल्म में 150-200 करोड़ तक का बजट लगा रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि रामायण कितने बजट में तैयार होती है।

    बहरहाल, यहां जानें आने वाली कुछ सुपर बिग बजट फिल्में-

    2.0

    2.0

    अक्षय कुमार- रजनीकांत की यह फिल्म 450 करोड़ के भारी भरकम पर तैयार हुई है। फिल्म 2018 अप्रैल में रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिलहाल पोस्टपोंड हो चुकी है।

    जीरो

    जीरो

    शाहरुख खान, कैटरीना और अनुष्का स्टारर यह फिल्म 180 करोड़ के बजट पर तैयार हो रही है। इस फिल्म में शाहरुख बौने आदमी बने हैं। लिहाजा, वीएफएक्स पर काफी खर्च किया गया है।

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    टाईगर जिंदा है के बाद.. यशराज बैनर की सबसे मंहगी फिल्म होगी ठग्स ऑफ हिंदुस्तान। फिल्म लगभग 210 करोड़ के बजट पर बन रही है।

    भारत

    भारत

    अली अब्बास जफर- सलमान खान की अगली फिल्म को काफी बड़े स्तर पर बनाया जाएगा। फिल्म का बजट भी लगभग 200 करोड़ रखा गया है। जी हां, यानि की टाईगर जिंदा है से भी मंहगी।

    ब्रह्मास्त्र

    ब्रह्मास्त्र

    रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन स्टारर यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्म होगी। बता दें, ब्रह्मास्त्र एक एक्शन- एडवेंचर फिल्म है। बॉलीवुड में पहली बार ऐसा होने जा रहा है.. जब एक फिल्म तीन पार्ट (trilogy) में रिलीज होगी।

    कृष 4

    कृष 4

    वहीं, ऋतिक रोशन की फिल्म कृष 4 भी इस फ्रैंचाइजी की सबसे मंहगी फिल्म होगी। फिल्म का बजट 200 करोड़ से ऊपर होगा।

    English summary
    Kunal Kohli to adapt Ramayana for the big screen. He says, I’m producing and directing a movie on The Ramayana. I’m casting relatively new actors for it.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X