For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फॉक्स स्टार हिंदी की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'लुटकेस' का ट्रेलर कल होगा रिलीज

    By Staff
    |

    आगामी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म "लुटकेस" 31 जुलाई, 2020 में ओटीटी रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है। कहानी एक मध्यम आयु वर्ग के पारिवारिक व्यक्ति के बारे में जिसके हाथ पैसों से भरा एक लाल सूटकेस लग जाता है और उसके बाद जो होता हैं वह देखकर आप हँसी से लोटपोट हो जाएंगे।

    काजोल और अजय देवगन का 22 सालों का साथ- सिंघम बोले- काजोल और अजय देवगन का 22 सालों का साथ- सिंघम बोले- "प्यार तो होना ही था" VIDEO

    हाल ही में, फॉक्स स्टार इंडिया ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर जारी किया है जिसमें खुलासा किया गया है कि फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज़ होगा! उन्होंने पोस्टर साझा करते हुए लिखा: ये लूटकेस के पीछे पूरी दुनिया भाग रही है। आखिर है क्या ये लूटकेस में?

    फिल्म को लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर एक प्रत्यक्ष ओटीटी रिलीज़ के रूप में जारी किया जाएगा।कुणाल केमू, रसिका दुगल, रणवीर शौरी, विजय राज और गजराज राव द्वारा अभिनीत, फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है व राजेश कृष्णन और कपिल सावंत द्वारा लिखित है।

    डिज्नी+ हॉटस्टार की वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में सामने आया था कि लूटकेस समेत 7 बड़ी फिल्में इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसमें लक्ष्मीबम, द बिग बुल, सड़क 2, भुज समेत कई बड़ी फिल्में हैं।

    English summary
    Kunal Khemu, Rasika Dugal and Gajraj Rao film lootcase trailer release date
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X