For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अरिजीत सिंह को ट्रिब्यूट देकर कुमार सानू ने रचा इतिहास, जानिए क्या है पूरा मामला?

    By Filmibeat Desk
    |

    ट्रिब्यूट देने के नियम और भूमिकाएं तब बदली जब मेलोडी किंग कुमार सानू ने सिंगर अरिजीत सिंह को ट्रिब्यूट दिया। जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा। जैमिन के एक एपिसोड में इस ट्रिब्यूट का लाइव प्रसारण 10 अक्टूबर की रात 10.30 बजे कलर्स टीवी पर किया जाएगा। इस एपिसोड में कुमार सानू ने फिल्म सिटीलाइट्स से अरिजीत सिंह द्वारा स्वरबद्ध किया हुआ गाना 'मुस्कुराने कि वजह तुम हो' गा कर भारत के म्यूजिक फ्रीटरनिटी के लिए एक ऐतिहासिक मोमेंट क्रिएट कर दिया।

    रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत, इन बॉलीवुड हस्तियों ने दिया रिएक्शन, जताई खुशी

    ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी लेजेंडरी कलाकार ने नौजवान कलाकार को ट्रिब्यूट दिया है। यह गाना उन्होंने अपने सिग्नेचर रोमांटिक स्टाइल में गाया। कुमार सानू के इस स्वीट जेस्चर से अभिभूत अरिजीत सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर लेजेंडरी कलाकार द्वारा गुनगुनाए गए सॉंग की एक झलक को शेयर किया।

    इस विडियो को शेयर करते हुए अरिजीत ने नमन करते हुए इमोजी शेयर की। कुमार सानू का मानना है कि "मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि पुरी दुनिया में अरिजीत ने भारतीय संगीत को पहचान दिलाई है, और उन्होंने बहुत ही बेहतरीन तरीके से वेस्टर्न म्यूज़िक को भारतीय संगीत में ढाला है।

    मुझे खुशी है कि हमारे पास एक ऐसा सिंगर है जिसने इतनी कम उम्र में भारतीय संगीत में अपना योगदान दिया है। उन्हें बहुत सारी शुभकामनाएं और वे इसी तरह हमें गर्वित महसूस करवाएं।" दिलचस्प बात तो यह है कि कुमार सानू ने लगातार 5 वर्षों तक (१९९०-१९९४) बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर के रूप में फिल्मफेयर अवार्ड् हासिल कर रिकॉर्ड बनाया था , लगातार 6 साल तक फिल्मफेयर अवार्ड्स जीतकर अरिजीत सिंह ने इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया

    । कुमार सानू पद्मश्री पुरस्कार विजेता रह चुके हैं वहीं अरिजीत ने राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त किया है। 2019 में वे एक ऐसे भारतीय कलाकार थे जिन्हें spotify पर सबसे ज़्यादा सुना गया। जैमिन एक ऐसा म्यूजिकल मास्टरपीस हैं जहां बॉलीवुड और डिजिटल म्यूज़िक स्टार को एक साथ लाकर बहुत ही बेहतरीन म्यूज़िक और थिरकने वाले गाने क्रिएट किए गए हैं।

    इस साल, जैमिन पर मौजूदा लोक गीतों की अनूठी म्यूजिकल अरेंजमेंट्स दिखाई जाएंगी, जो विशेष रूप से तैयार की गई है। इस शो में बॉलीवुड के दिग्गज और डिजिटल सेंसेशंस, बप्पी लहरी, कुमार सानू, अल्का याग्निक, उदित नारायण, सुरेश वाडकर, जावेद अली, मास्टर सलीम, अरमान मलिक, जोनिता गांधी, सोनू कक्कड़, श्रद्धा शर्मा, अंतरा नंदी, निकिता गांधी, जैसे और भी कई आर्टिस्ट शामिल हैं।

    English summary
    Kumar sanu news goes viral on the media as he gives tribute to young Arijit singh. Its a history create.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X