For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रामसे ब्रदर्स में सबसे बड़े भाई कुमार रामसे का 85 की उम्र में निधन- हॉरर फिल्मों से थे पॉपुलर

    |

    रामसे ब्रदर्स के सबसे बड़े भाई कुमार रामसे का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 85 वर्षीय कुमार रामसे ने मुंबई में आखिरी सांसे लीं। 70 से लेकर 90 के‌ दशक तक बॉलीवुड में हॉरर फिल्मों का निर्माण करने के लिए जाने जानेवाले 'रामसे बद्रर्स' के 7 भाईयों में से एक थे कुमार रामसे। रामसे ब्रदर्स ने 30 से ज्यादा हॉरर फिल्में बनाई हैं।

    कुमार रामसे के बड़े बेटे गोपाल ने पीटीआई-भाषा को बताया कि कुमार ने यहां हीरानंदानी में अपने आवास में अंतिम सांस ली। कुमार के परिवार में उनकी पत्नी शीला और तीन बेटे राज, गोपाल और सुनील हैं।

    गोपाल ने कहा, "आज सुबह साढ़े पांच बजे दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। वह बहुत शांति से चले गए। अंतिम संस्कार करीब 12 बजे किया जाएगा।"

    अक्षय कुमार के गाने 'फिलहाल 2' पर बन कर रहे हैं मीम्स- सुपरस्टार ने दिया रिएक्शनअक्षय कुमार के गाने 'फिलहाल 2' पर बन कर रहे हैं मीम्स- सुपरस्टार ने दिया रिएक्शन

    सोशल मीडिया पर कुमार रामसे को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला जारी है। फैंस उनके द्वारा बनाई फिल्मों को याद कर रहे हैं। इससे पहले 2019 में रामसे ब्रदर्स में से एक श्याम रामसे का 67 साल की उम्र में निधन हो गया था।

    कुमार रामसे 7 भाई थे, इन सबको 'रामसे ब्रदर्स' के नाम से पहचाना जाता है। कुमार रामसे, केशू रामसे, तुलसी रामसे, करन रामसे, श्याम रामसे, गंगू रामसे और अर्जुन रामसे। कुमार रामसे ब्रदर्स की ज्यादातर फिल्मों की पटकथा लिखने में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाते थे जिनमें "पुराना मंदिर" (1984), ''साया" और ''खोज'' (1989) शामिल हैं।

    Read more about: bollywood बॉलीवुड
    English summary
    Kumar Ramsay of the Ramsay Brothers has passed away due to a heart attack at the age of 85. The Ramsay Brothers known for horror empire in Indian cinema.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X