For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गोविंदा के खिलाफ कश्मीरा शाह का खत- पर्सनल एजेंडा के लिए मेरे बच्चों का इस्तेमाल नहीं होने दूंगी !

    |

    एक्टर गोविंदा के आरोपों के बाद कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार के बचाव में खुला खत लिखा है। जहां पर उन्होंने अपने बच्चों से एक वादा भी किया है। कश्मीरा शाह हमेशा से ही अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। इस बार भी कश्मीरा ने गोविंदा के बयान पर बिना उनका नाम लिए अपना पक्ष रखा है।

    इंस्टाग्राम पर लिए गए इस पोस्ट में कश्मीरा शाह ने लिखा है कि मैं अपने बच्चों से वादा करती हूं कि उन्हें उन लोगों से दूर रखूंगी। बता दें कि हाल ही में गोविंदा द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे। इस शो से कृष्णा अभिषेक गायब रहे।

    कृष्णा ने ये आरोप लगाया कि जब उनके बच्चे अस्पताल में गंभीर हालत में थे तो मामा गोविंदा देखने तक नहीं गए थे। उनके इस आरोपों का गोविंदा ने खंडन किया। फिलहाल कश्मीरा शाह के इस पोस्ट के बात ऐसा मालूम होता है कि परिवार का ये मामला गंभीर होता जा रहा है।

    500 करोड़ मानहानि केस, अक्षय कुमार पर भड़के यूट्यूबर राशिद - लीगल एक्शन लूंगा, टारगेट किया500 करोड़ मानहानि केस, अक्षय कुमार पर भड़के यूट्यूबर राशिद - लीगल एक्शन लूंगा, टारगेट किया

    कश्मीरा ने कहा मैं तुम्हारी रक्षा करूं

    कश्मीरा ने कहा मैं तुम्हारी रक्षा करूं

    कश्मीरा शाह ने इंस्टग्राम पोस्ट पर लिखा है कि जिंदगी भले ही नियमों के गाइड के साथ नहीं आती है पर एक मां के साथ जरूर आती है। एक मां होने के नाते मेरा फर्ज है कि मैं तुम्हारी रक्षा करूं। तुम्हें अपनी पहली प्रायॅारिटी बनाऊं।

    मां होने के नाते मुझे भी दर्द होता है

    मां होने के नाते मुझे भी दर्द होता है

    कश्मीरा ने आगे लिखा कि एक मां के तौर पर मैं तुम्हें कोई नुकसान नहीं होने दूंगी। न किसी को नुकसान पहुंचाने दूंगी। तुम्हें हमेशा अपने दिल के पास रखूंगी। एक मां होने के नाते तुम्हें यू दर्द में देखकर मुझे भी दर्द होता है।

    तुम्हें अपने पर्सनल एजेंडा के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं

    तुम्हें अपने पर्सनल एजेंडा के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं

    मैं बेबस महसूस करती हूं कि तुम्हारा दर्द दूर नहीं कर सकती। एक मां होने के नाते मैं तुमसे वादा करती हूं कि मैं लोगों को तुम्हारा इस्तेमाल नहीं करने दूंगी। उन लोगों को दूर रखूंगी जो तुम्हें अपने पर्सनल एजेंडा के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं।

    जब तक मैं जिंदा हूं मैं तुम्हारी रक्षा करूंगी

    जब तक मैं जिंदा हूं मैं तुम्हारी रक्षा करूंगी

    मैं ऐसे लोगों की छाया भी तक तुम्हारे ऊपर नहीं पड़ने दूंगी। बड़े होने पर तुम जल्दी ही सीख जाओगे कि बड़े लोग बस तुम्हारा इस्तेमाल करने के लिए खड़े होंगे लेकिन जब तक मैं जिंदा हूं मैं तुम्हारी रक्षा करूंगी।

    गोविंदा ने ये दी सफाई

    गोविंदा ने ये दी सफाई

    गौरतलब है कि गोविंदा ने अपनी सफाई में कहा था कि वह कृष्णा के बेटे से मिलना चाहते थे। लेकिन कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने उन्हें उनसे नहीं मिलने दिया। मैं अस्पताल गया था। लेकिन मुझे कहा गया कि मेरे परिवार के किसी भी सदस्य को कश्मीरा और कृष्णा के बच्चे से मिलने की अनुमति नहीं है। जिसके बाद मैं उसे दूर से देखकर वापस आ गया।

    English summary
    Krushna abhishek wife Kashmera post a note after govinda allegations,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X