For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Krrish 4 की एक्ट्रेस, ऐसी तगड़ी खबरें कि मच गई खलबली, सच्चाई जानकर चौंक जाएंगे आप

    |

    इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चा है। वहीं इसी बीच भारत की सबसे सफल सुपरहीरो फिल्म यानी कृष की चौथी सीक्वल कृष 4 जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। जिसकी वजह हैं इस फिल्म की हीरोइन, बीते काफी दिनों से खबरें आ रही थीं कि कृष 4 की हीरोइन फाइनल हो गईं है और ये एक्ट्रेस हैं कृति सेनन, उन्हें कई बार राकेश रोशन के दफ्तर के चक्कर काटते देखा गया था। जिसके बाद खबरें आईं कि वे कृष 4 में रोल पाने के लिए काफी कोशिशें कर रही हैं। वहीं अब जो खबर आई है वो वाकई चौंकाने वाली है।

    [सलमान की हीरोइन ने Reject कर दी फिल्म, नई सुपरस्टार ने ली एंट्री, 2019 का एकदम धमाकेदार ऐलान]

    हाल ही में एक्ट्रेस कृति सेनन ने कृष 4 को लेकर चल रही खबरों पर बात की। उन्होंने बताया कि वे इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं.. जी हां! न ही उन्हें फिल्म के लिए एप्रोच किया गया और न ही उन्होंने राकेश रोशन के दफ्तर के चक्कर काटे। दरअसल, जिस बिल्डिंग में राकेश रोशन का ऑफिस है उसी बिल्डिंग में एक टैलेंट मैनेजमेंट फर्म भी है.. कृति इसी फर्म में किसी काम से कई बार जा चुकी हैं। जिसके बाद कृष 4 को लेकर अफ्वाहें उड़ीं।

    खैर! ये बात तो साफ हो गई की कृष में लीड एक्ट्रेस एक्ट्रेस की जगह अब तक खाली है और कौन सी एक्ट्रेस ये जगह लेंगी इस पर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है। तो चलिए इसी बात पर हम आपको बता देते हैं इस मेगा बजट फिल्म से जुड़ी कुछ और दिलचस्प बातें-

    दो पार्ट में बनेगी फिल्म

    दो पार्ट में बनेगी फिल्म

    राकेश रोशन बाहुबली की तरह ही कृष को दो भागों में बानने की प्लानिंग कर रहे हैं। यानि की कृष 4 और कृष 5.. दोनों फिल्में एक साथ बनेगी।

    कैसे आया आइडिया

    कैसे आया आइडिया

    सूत्रों की मानें तो राकेश रोशन को कृष 4 का आइडिया तब आया, जब उन्हें उनकी पत्नी ने भगवान गणेश की एक तस्वीर दिखाई, जहां भगवान गणेश ने कृष वाली मास्क पहनी थी।

    धमाकेदार एक्शन

    धमाकेदार एक्शन

    फिल्म में एक्शन सीन्स कोरियोग्राफ करने के लिए हॉलीवुड एक्शन डाइरेक्टर्स को लाया जाएगा। एक्शन के मामले में फिल्म अलग स्तर पर जाएगा, ऐसा निर्माता का मानना है।

    सुपरहिट फ्रैंचाइजी

    सुपरहिट फ्रैंचाइजी

    कृष, कृष 3.. दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही हैं और कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया है। लिहाजा, कृष 4 को और भी बड़े स्तर पर तैयार किया जा रहा है।

    पोस्टपोन हो सकती है फिल्म

    पोस्टपोन हो सकती है फिल्म

    फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर ही काम चल रहा है। जिसके बाद प्री- प्रोडक्शन पर काम किया जाएगा। बता दें, फिल्म में वीएफएक्स का काफी इस्तेमाल होने वाला है। लिहाजा,फिल्म पोस्टपोन हो सकती है।

    फीमेल सुपरहीरो

    फीमेल सुपरहीरो

    'कृष' फ्रैंचाइजी के निर्देशक राकेश रोशन का मानना है कि फिलहाल भारत में लोग फीमेल सुपरहीरो की फिल्म नहीं देखेंगे। वह इसीलिए कृष 4 को हीरोइन केन्द्रित फिल्म नहीं बना सकते, क्योंकि फैंस को वह पसंद नहीं आएगी।

    ये है रिलीज डेट

    ये है रिलीज डेट

    ऋतिक रोशन स्टारर यह फिल्म 2020 क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। अभी तक फिल्म के बाकी कास्ट का नाम सामने नहीं आया है। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो कृष 4 में ऋतिक के साथ प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी दिख सकती है।

    English summary
    Krrish 4 actress is Kriti Sanon news proved to be just a silly rumor deets here.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X