For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'कृष 3' ने विवेक के करियर को दिया जीवनदान: सुरेश ओबरॉय

    |

    आज सिल्वर स्क्रीन पर 'कृष 3' रिलीज हुई है, फिल्म समीक्षकों की नजर में फिल्म अव्वल है लेकिन दर्शकों की नजर में फिल्म क्या है इस बारे में तो फिल्म की बॉक्सऑफिस रिपोर्ट से पता चलेगा लेकिन फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे विवेक ओबरॉय के पिता सुरेश ओबराय ने कहा है कि इस फिल्म में खलनायक काल के किरदार ने विवेक को एक नया जीवन और आत्मविश्वास दिया है। जिसके लिए मैं राकेश रोशन की तारीफ करना चाहता हूं।

    उन्होंने कहा, "इस परिवार और राकेश रोशन ने विवेक को नया जीवन, नया आत्मविश्वास और नई शुरुआत दी है। मुझे नहीं लगता कि मैंने इससे बेहतर फिल्म देखी है।"

    विवेक ने कहा, "जो कुछ मेरे पिता ने कहा, वह एकदम सही है। मैंने आज (गुरुवार) पहली बार यह फिल्म देखी और मैं भूल गया कि मैं काल हूं। मैं बच्चे की तरह फिल्म का आनंद ले रहा था। मैं हंस और रो रहा था।"

    मालूम हो कि आज की रिलीज फिल्म 'कृष 3' 2003 में प्रदर्शित फिल्म 'कोई मिल गया' से शुरुआत करने वाली इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, फिल्म में रितिक ट्रिपल रोल में हैं। फिल्म में विवेक निगेटिव करेक्टर में हैं जिसका केवल सिर और दो अंगुलिया ही उठती हैं। विवेक को रोल और अभिनय को समीक्षकों ने भी सराहा है तो वहीं फिल्म में कंगना और प्रियंका ने भी अपना काम अच्छा किया है।

    English summary
    Veteran actor Suresh Oberoi has applauded filmmaker Rakesh Roshan for making a film like "Krrish 3" and also giving his actor-son Vivek a new life and confidence as the villain Kaal.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X