For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'कृष 3' ने तोड़ा 'चेन्नई एक्सप्रेस' का रिकार्ड, रितिक आगे शाहरूख पीछे

    |

    1 नवंबर को रिलीज हुई राकेश रोशन निर्देशित फिल्म 'कृष 3' ने बॉक्सऑफिस पर अब तक के सारे रिकार्ड तोड़ डाले हैं। फिल्म एक दिन में इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गयी हैं तो वहीं फिल्म ने शाहरूख खान की फिल्म ' चेन्नई एक्सप्रेस' को भी पीछे छोड़ दिया है। 'कृष 3' ने अपनी रिलीज को चौथे दिन 35.91 करोड़ कमाये थे जबकि शाहरूख खान की फिल्म ' चेन्नई एक्सप्रेस' ने रिलीज को चौथे दिन 33 करोड़ कमाये थे।

    इसके साथ ही फिल्म ने 'कृष 3' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा है कि सोमवार को 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। शुक्रवार से सोमवार तक फिल्म ने 108.61 करोड़ रुपये की कमाई की।" उन्होंने कहा कि निर्देशक राकेश रोशन की फिल्म ने एक दिन में इतनी ज्यादा कमाई का नया रिकॉर्ड बनाया है।

    फिल्म की सफलता ने रोशन परिवार की धूम-धाम से दिवाली मनवाई सिनेमा मालिकों के घरों के दिये भी इस फिल्म की सफलता की वजह से चमक उठे हैं। फिल्म ने हिंदी दर्शकों का ही दिल नहीं जीता बल्कि फिल्म के तमिल और तेलुगू भाषा रूप ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा और जबरदस्त कमाई की। 100-150 करोड़ रुपये के बजट में बनी 'कृष 3' शुक्रवार को लगभग 3,500 सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई है।

    गौर करने वाली बात यह है कि शाहरुख के बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के उपखंड रेड चिलीज वीएफएक्स ने 'कृष 3' के स्पेशल इफेक्ट्स के लिए काम किया है जिसकी लागत लगभग 26 करोड़ रुपये है। मालूम हो कि फिल्म 'कृष 3' 2003 में प्रदर्शित फिल्म 'कोई मिल गया' से शुरुआत करने वाली इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, फिल्म में रितिक ट्रिपल रोल में हैं। फिल्म में विवेक निगेटिव करेक्टर में हैं जिसका केवल सिर और दो अंगुलिया ही उठती हैं।

    English summary
    Good News for Hrithik Roshan's Fans, Hrithik's Film Krrish 3 breaks Chennai Express record for highest collection in a single day.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X