For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत के राज्य में हारी BJP तो इस सेलिब्रिटी ने कसा तंज, बोले- 'भारी बेइज्जती हो गई मैडम'

    |

    केआरके अपने ट्वीट्स की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं। वो ट्विटर पर ज्यादातर ऐसी बातें लिखते हैं जो सुर्खियों में तब्दील हो जाती है। उन्होंने आज तक बॉलीवुड से जुड़े कई दावे भी किए हैं। हालांकि, इनमें कितनी सच्चाई होती है ये तो कोई नहीं जानता लेकिन हर कोई हैरान जरूर हो जाता है। हालांकि, इस बार केआरके ने कोई दावा नहीं किया है बल्कि तंज कसा है वो भी अभिनेत्री कंगना रनौत पर।

    इसकी वजह हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव का रिजल्ट है। हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने जीत दर्ज की है और हिमाचल प्रदेश कंगना रनौत का गृह राज्य है। ऐसे में केआरके ने तंज कसते हुए कहा है कि कंगना रनौत की बीजेपी हार गई है।

    केआरके ने ट्वीट करते हुए कहा है- 'ये बड़े अफसोस की बात है कि कंगना रनौत के राज्य हिमाचल प्रदेश चुनाव 2022 में मैडम की पार्टी बीजेपी हार गई। ये तो भारी इंसल्ट हो गई मैडम जी'। बता दें कि कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर भी कई बार बीजेपी का समर्थन करती आई हैं।

    Kangana

    करण जौहर को लेकर ट्वीट

    इसके पहले भी केआरके ने करण जौहर को लेकर ट्वीट किया था जिसकी वजह से काफी बवाल मच गया था। उन्होंने कहा था- 'सूत्रों के अनुसार, कुछ समय पहले करण जौहर ने अपने घर पर आत्महत्या का ड्रामा किया क्योंकि उन्हें 'ब्रह्मास्त्र' की वजह से भारी नुकसान हुआ है। इसके बाद मुकेश अंबानी ने उन्हें 300 करोड़ का कर्ज दिया है। अब सवाल यह उठता है कि, करण जौहर ने दुनिया को यह क्यों नहीं बताया कि ब्रह्मास्त्र के बाद वो कंगाल हो चुके हैं।'

    अक्षय कुमार पर भी साधा निशाना

    केआरके ने हाल ही में अक्षय कुमार पर भी निशाना साधा था। उन्होंने बिना नाम लिए अक्षय कुमार की नागरिकता पर सवाल उठाए थे। उन्होंने ट्वीट कर कहा था- ये एक्टर हर महीने ये कहता है कि मैं बहुत जल्द विदेशी नागरिकता छोड़कर भारत की राष्ट्रीय नागरिकता ले रहा हूं, लेकिन वह ऐसा बिल्कुल भी नहीं करेंगे। क्योंकि...उनको पता है कि जैसे ही केंद्र सरकार बदलेगी, तो उसके बाद वो जेल पहुंच जाएंगे। ईडी उनका ख्याल रखने के लिए तैयार रहेगी।'

    English summary
    KRK takes a dig at Kangana Ranaut after BJP loses Himachal Pradesh Election, know what he said.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X