For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    KRK ने किया शाहरुख खान को सपोर्ट, बोले- NCB ने क्रूज टिकट पर क्यों 20 लाख रुपये खर्च किए?

    |

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान नारर्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कस्टडी में 7 अक्टूबर तक हैं। मुंबई में क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में आर्यन खान समेत 11-12 लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में कमाल आर खान यानी केआरके ने आर्यन खान व शाहरुख खान को सपोर्ट किया है।

    केआरके ने सिलसिलेवार कई ट्वीट्स किए। केआरके ने एनसीबी की कार्यवाई से लेकर शाहरुख खान व आर्यन खान को लेकर मीडिया की कवरेज पर सवाल उठाए। केआरके ने लिखा "अगर शाहरुख खान को नीचा दिखाने के लिए उनपर झूठा आरोप लगाकर परेशान करने की कोशिश की जा रही है तो मैं हर हाल में व हर शर्त में उनके साथ हूं #istandwithsrk।"

    कमाल आर खान ने एक वीडियो भी आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद पोस्ट किया। जिसकी हैडिंग में लिखा गया है कि ड्रग्स या पब्लिकसिटी के लिए किसके लिए आर्यन खान अरेस्ट? इस वीडियो में आर्यन खान केस पर केआरके ने कहा कि क्या एनसीबी के लिए आर्यन खान इतने जरूरी हो गए थे कि उन्होंने क्रूज पर गए और टैक्सपेयर्स के 20 लाख रुपये खर्च करके आर्यन खान को पकड़ा।

    समीर वानखेड़े पर क्या बोले

    समीर वानखेड़े पर क्या बोले


    आर्यन खान को लेकर केआरके ने ये भी कहा कि जब एनसीबी के प्रमुख समीर वानखेड़े ने खुद स्वीकार किया है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के पास से न ही ड्रग मिला है और न ही अवैध दवा मिली है तो क्यों उन्हें पकड़ा गया और फिर क्यों उन्हें जमानत भी नहीं मिली।

    भारती सिंह पर साधा निशाना

    भारती सिंह पर साधा निशाना

    केआरके ने सुशांत सिंह राजपूत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स की कहानी सामने आने को लेकर भी बात की। वह कहते हैं कि कुछ दिन पहले कॉमेडियन भारती सिंह को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था और उन्होंने तो ड्रग्स की बात को स्वीकार किया था लेकिन उन्हें फिर भी जमानत दे दी गई।

    आर्यन खान को टारगेट किया जा रहा

    आर्यन खान को टारगेट किया जा रहा

    केआरके ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि, क्या आर्यन खान को टारगेट किया जा रहा है? बदनाम किया गया है? बली का बकरा बनाया गया है? क्या सच्चाई है।

    मीडिया कवरेज पर केआरके ने साधा निशाना

    मीडिया कवरेज पर केआरके ने साधा निशाना

    केआरके ने लिखा, डियर मीडिया के लोग, क्या आप स्टूपिड हैडलाइन दिखाना बंद करेंगे। जैसे- शिकंजे में शाहरुख खान का बेटा। एनसीबी ने धर लिया एसआरके के बेटे को। आखिर ये सब क्या है। सभी ध्यान रखें कुछ भी हो कानून को अपने हाथ में न ले और कौन आरोपी है कौन नहीं ये कानून तय करेगा।

     मीडिया को दी राय

    मीडिया को दी राय

    केआरके कहते हैं, मैं मीडिया से यह नहीं कह रहा हूं कि आप आर्यन खान की आलोचना न करें, न ही उन्हें निर्दोष कहें। उसने कुछ गलत किया है, इसलिए वह एनसीबी के कार्यालय में है। लेकिन वह अपराधी नहीं है, इसलिए मीडिया को उन शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए, जो भी वे कट्टर अपराधियों के लिए करते हैं।

    English summary
    KRK support Shah Rukh Khan in Aryan Khan Drug case says why NCB Spent 20 lakh on Bollywood kid
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X