For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    केआरके का बड़ा खुलासा- जान को खतरा, पीएम मोदी, अगर कुछ हुआ तो सलमान-अक्षय जिम्मेदार

    By Filmibeat Desk
    |

    कमाल आर खान अपने बयान को लेकर हमेशा से चर्चा में रहते हैं। केआरके हमेशा से सोशल मीडिया पर अपने कई कंट्रोवर्शियल ट्वीट को लेकर चर्चा में रहती हैं। कमाल आर खान कई बार सलमान खान, शाहरुख खान के साथ कई बिग स्टार्स और मेकर्स पर आरोप लगाते रहे हैं।

    लेकिन इस बार केआरके ने सोशल मीडिया के जरिए ये बताने की कोशिश की है कि उनकी जान खतरे में हैं। कमाल आर खान ने कई बार सलमान खान पर सीधे तौर पर अपने बयान से हमला किया है।

    इस बार भी उन्होंने अपनी जान के खतरे को लेकर सलमान खान, अक्षय कुमार, करण जौहर और आदित्य चोपड़ा का नाम लिया है। केआरके का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। चलिए आपको बताते हैं कि केआरके ने इन सभी स्टार्स पर क्या बड़े आरोप लगाया है।

    मुझे कुछ हुआ तो

    मुझे कुछ हुआ तो

    केआरके नेट्वीट कर लिखा है कि मैं सभी को बताना चाहता हूं कि अगर मुझे कुछ भी हुआ तो इसके जिम्मेदार करण जौहर, सलमान खान, अक्षय कुमार, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला होंगे।

    पीएम मोदी, अमित शाह का टैग

    पीएम मोदी, अमित शाह का टैग

    उन्होंने आगे लिखा है कि इन लोगों ने मुझे खत्म करने का प्लान बना लिया है। केआरके ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी, अमित शाह और कुछ न्यूज चैनलों को टैग कर रखा है।

    केआरके बुरी तरह ट्रोल

    केआरके बुरी तरह ट्रोल

    फिलहाल कई लोग केआरके को उनके इस बयान पर ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आपको रियल हीरो बनना चाहिए। रील हीरो बनने की कोशिश ना करें। एक यूजर ने लिखा है कि केआरके 6 महीने पहले सुशांत और पीएम मोदी को गाली देते थे। एक यूजर ने लिखा है कि आप और कंगना एक दूसरे के लिए बने हुए हो।

    सलमान खान का मजाक

    सलमान खान का मजाक

    कमाल आर खान ने इससे पहले सलमान खान की दबंग फिल्म का भी काफी मजाक उड़ाया था। यहां तक कि वह ऋषि कपूर और इरफान खान की मौत के पहले भी कई कंट्रोवर्शियल ट्वीट किए थे।

    बुरी तरह से फ्लॉप हो गई, जितनी भाई

    बुरी तरह से फ्लॉप हो गई, जितनी भाई

    कैटरीना वास्तव में भाग्यशाली हैं कि उन्हें भाई ने लांच नहीं किया.. नहीं तो आज वो भी उतनी ही बुरी तरह से फ्लॉप हो गई, जितनी भाई की लॉन्च की गईं बाकि की लड़कियां! और ऊपर वाले का शुक्रिया कि उसने भाई की जगह अक्षय कुमार को एक गॅाडफादर पिता के रूप में चुना। जिसे भी लॉन्च किया भाई ने वो मतलब खत्म।

    केआरके बनायेंगे सुशांत पर बायोपिक

    केआरके बनायेंगे सुशांत पर बायोपिक

    केआरके ने अपने एक ट्वीट में लिखा था कि मैं वादा करता हूं कि सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक को प्रोड्यूस करूंगा। गुनहगारों को एक्सपोज करूंगा। बॅालीवुड के लोगों लव टू हेट यू।

    महाराष्ट्र सरकार पर भड़की कंगना रनौत- गुंडों ने बार और रेस्टोरेंट्स खोला, मंदिरों को बंद रखा है !

    English summary
    Krk says my life in danger blame akshay kumar, Karan Johar and Salman Khan, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X