For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'सुपर फ्लॉप होगी जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2', केआरके के ट्वीट से नाराज हुए फैंस!

    |

    जॉन अब्राहम की दमदार फिल्म सत्यमेव जयते 2 को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं और महामारी के कारण लंबे इंतजार के बाद ये फिल्म 25 नवंबर, 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। जब से इसकी रिलीज डेट और ट्रेलर का ऐलान हुआ है, लगातार फिल्म खबरों का हिस्सा है और कहा जा रहा है कि जॉन अब्राहम तगड़ा एक्शन करते नजर आने वाले हैं।

    कैटरीना कैफ की शादी के बाद सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' में होगा ये बड़ा बदलाव? बड़ी खबर!कैटरीना कैफ की शादी के बाद सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' में होगा ये बड़ा बदलाव? बड़ी खबर!

    हालांकि फिल्म के ट्रेलर को लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है, जिससे उन्हें आश्चर्य हो रहा है कि फिल्म सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन करेगी या नहीं।

    इस बीच विवादास्पद फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट कमाल आर खान यानि केआरके का एक ट्वीट सामने आया है और उन्होने सत्यमेव जयते 2 को लेकर एक ट्वीट किया है।

    क्या बोले केआरके

    क्या बोले केआरके

    केआरके का कहना है कि जॉन अब्राहम की ये फिल्म पूरी तरह से बकवास होने वाली है और ये सुपर फ्लॉप होगी। केआरके ने ट्वीट.. ''सर्वेक्षण परिणाम- केवल 22% लोग सत्यमेव जयते 2 देखना चाहते हैं! यानी यह फिल्म रिलीज से पहले ही लगभग सुपर फ्लॉप है। खराब ट्रेलर और गानों ने इस फिल्म को नुकसान पहुंचाया है। इसे मिल सकती है 3-4Cr की ओपनिंग!''

    सत्यमेव जयते

    सत्यमेव जयते

    इसके अलावा केआरके ने वोटिंग भी की है। सत्यमेव जयते 2 ऐसी फिल्म साबित होने वाली है जिसमें दमदार एक्शन होने वाला है। साल 2018 में आई सत्यमेव जयते की अगली कड़ी इस फिल्म को माना जा रहा है।

    दमदार एक्शन

    दमदार एक्शन

    फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की अंतिम के साथ टकराव होगा। फैंस इंतजार कर रहे हैं कि फिल्म कब रिलीज हो और वो थिएटर्स में जाकर दमदार एक्शन देखें।

    काफी पसंद आई थी

    काफी पसंद आई थी

    सत्यमेव जयते की बात करें तो ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी और ऐसा कहा गया था कि जॉन अब्राहम की ये बेस्ट एक्शन फिल्म है। इस फिल्म में उनके साथ मनोज बाजपेयी भी नजर आए थे जिनके अभिनय की तारीफ हुई थी।

    मुसीबत का कारण

    मुसीबत का कारण

    केआरके को लेकर मशहूर है कि वो किसी फिल्म को लेकर अपना रिव्यू काफी अलग अंदाज में करते हैं और जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते हैं वो उनके लिए मुसीबत का कारण बन जाता है।

    English summary
    Bollywood Trade analyst KRK says John Abraham's Satyameva Jayate 2 will be super flop! Fans react on this Tweet very badly!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X