For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'सिरदर्द है आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी, पेन किलर लेकर जाएं', केआरके का बयान आया सामने!

    |

    आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी आज 25 फरवरी 2022 सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। ऐसे में आलिया भट्ट के फैंस काफी ज्यादा खुश हैं और लंबे समय के बाद किसी फिल्म को लेकर इतने खुश हुए हैं। संजय लीला भंसाली की ये फिल्म काफी समय से चर्चा में हैं। ऐेसे में केआरके का वीडियो वायरल हो रहा है जो कि इस फिल्म की बुराई करते नजर आ रहे हैं।

    'बच्चन पांडे' का दमदार सॉन्ग 'मार खाएगा' हुआ रिलीज, इविल गैंगस्टर लग रहे हैं अक्षय कुमार!'बच्चन पांडे' का दमदार सॉन्ग 'मार खाएगा' हुआ रिलीज, इविल गैंगस्टर लग रहे हैं अक्षय कुमार!

    केआरके ने वीडियो शेयर कर आलिया भट्ट की फिल्म के फर्स्ट हाफ को सिरदर्द बताया है। इसके अलावा केआरके ने गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर कई ट्वीट भी किए हैं।

    गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर किए गए ट्वीट की वजह से कुछ लोग केआरके पर चढ़ गए हैं तो कुछ लोग उनके समर्थन में भी नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है।

    ट्विटर पर ट्वीट कर चुके हैं।

    ट्विटर पर ट्वीट कर चुके हैं।

    केआरके इससे पहले ट्विटर पर ट्वीट कर चुके हैं। इस ट्वीट में लिखा है, 'मेरे कुछ दोस्तों ने गंगूबाई काठियावाड़ी देखी है और उन्होंने मुझे सलाह दी है कि इस फिल्म को देखने जाने से पहले अपने साथ पेन किलर रख लें। अब मैं यह फिल्म देखने जा रहा हूं और मैंने अपनी जेब में दो टैबलेट भी रखे हैं।

    फर्स्ट हाफ की जानकारी दी है

    फर्स्ट हाफ की जानकारी दी है

    घंटों बाद केआरके ने एक अन्य ट्वीट में गंगूबाई काठियावाड़ी के फर्स्ट हाफ की जानकारी दी है। वीडियो में केआरके ने कहा है कि संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का फर्स्ट हाफ काफी सिरदर्द है और वह दूसरा पार्ट देखने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं।

    सिरदर्द बताया है

    सिरदर्द बताया है

    जी हां, केआरके ने इस फिल्म को पूरी तरह से सिरदर्द बताया है और उनका बयान खबरों का हिस्सा है। स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे कुछ सितारों की बात करें तो उन्होने ये फिल्म देखी थी और इसकी काफी ज्यादा तारीफ की थी।

    अभिनय की तारीफ हो रही है

    अभिनय की तारीफ हो रही है

    फिल्म में आलिया भट्ट के अभिनय की तारीफ हो रही है और उनका कहना है कि आलिया इसमें काफी शानदार हैं। इस फिल्म में कुछ समय के लिए सुपरस्टार अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं जो कि रहीम लाला का किरदार निभा रहे हैँ।

    गंगूबाई काठियावाड़ी

    गंगूबाई काठियावाड़ी

    गंगूबाई काठियावाड़ी की असल जिंदगी पर आधारित इस फिल्म को काफी विवाद भी हुए थे लेकिन अब फिल्म पूरी तरह से धमाका करने के लिए तैयार है।

    English summary
    Bollywood Critics Kamaal R Khan (KRK) says Alia Bhatt's Gangubai Kathiawadi is a headache! Fans reacting on his video.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X