For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'अक्की अपने आखिरी ओवर खेल रहा है'- अक्षय कुमार के करियर को लेकर केआरके ने कसा तंज!

    |

    सुपरस्टार अक्षय कुमार को लेकर मशहूर है कि वो एक साथ कई फिल्मों का हिस्सा बनते हैं और यही कारण है कि कोई ना कोई फिल्म जरूर पाइपलाइन में रहती ही है। लेकिन इस लेकर कमाल आर खान यानि केआरके का कुछ और ही सोचना है। उन्होने हालिया ट्वीट में अक्षय कुमार पर निशाना साधा है और कहा है कि वो इसलिए जल्दी जल्दी फिल्में कर रहे हैं क्योंकि वो अपने आखिरी ओवर खेल रहे हैं। जी हां.. केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा है...

    समांथा रुथ ने रिजेक्ट कर दी थी शाहरुख खान की फिल्म? अटली की पहली पसंद थीं अभिनेत्री!समांथा रुथ ने रिजेक्ट कर दी थी शाहरुख खान की फिल्म? अटली की पहली पसंद थीं अभिनेत्री!

    ''अक्षय कुमार के पास 10 फिल्में हैं लेकिन बाकी अभिनेताओं के पास कुल मिलाकर भी 10 फिल्में नहीं है। इसका मतलब ये है कि अक्की को पता है कि वो आखिरी के 5 ओवर खेल रहा है।

    तो जितना रन बना सकते हो बना लो। मेरा मतलब है, जितने करोड़ पर झाड़ू मारनी है मार लो।'' केआरके का ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये पहली बार नहीं है कि केआरके ने इस करह का ट्वीट अक्षय कुमार के लिए किया हो।

    ट्वीट्स करते रहते हैं

    ट्वीट्स करते रहते हैं

    अक्सर वो इस तरह के ट्वीट्स करते रहते हैं। अक्षय कुमार के फिल्मों की बात करें तो हाल ही में उन्होने एक और फिल्म का ऐलान किया है जिसका नाम गोरखा होने वाला है। अक्षय कुमार ने इस फिल्म के ऐलान के साथ पहला पोस्टर भी साझा किया है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है।

     2 साल से रिलीज डेट का इंतजार

    2 साल से रिलीज डेट का इंतजार

    बता दें कि इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार कई फिल्मों को लेकर बिजी हैँ। इन फिल्मों में रक्षाबंधन, सूर्यवंशी, अतरंगी रे, पृथ्वीराज, रामसेतु और बच्चन पांडे शामिल हैं। फिलहाल रिलीज के लिए उनकी फिल्म सूर्यवंशी पूरी तरह से तैयार है जो कि 2 साल से रिलीज डेट का इंतजार कर रही है।

    लॉकडाउन के समय सूर्यवंशी रिलीज होने वाली थी

    लॉकडाउन के समय सूर्यवंशी रिलीज होने वाली थी

    कोरोना काल के पहले लॉकडाउन के समय सूर्यवंशी रिलीज होने वाली थी लेकिन तब से आज तक ये फिल्म लटकी हुई है। अक्षय कुमार के फैंस इसको लेकर बेसब्र हैँ। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ होंगी और इस फिल्म में रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया है।

    कॉप यूनिवर्स

    कॉप यूनिवर्स

    फिल्म का एक ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है और इसमें अक्षय कुमार के साथ उनका कॉप यूनिवर्स यानि अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आए थे। फैंस एक बार फिर से रोहित शेट्टी का एक्शन देखने के लिए तैयार हैं।

    एक्साइटेड हैं

    एक्साइटेड हैं

    रोहित शेट्टी ने अक्षय कुमार के साथ काम करने को लेकर कहा था कि वो काफी एक्साइटेड हैं और उनके आइडल उनके साथ काम कर रहे हैं।

    English summary
    Bollywood Critic KRK says Akshay Kumar playing his last 5 over, This is the reason why he signed many films! Tweet viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X