For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गिरफ्तारी के बाद बढ़ी केआरके की मुसीबत, बोरीवली अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा!

    |

    खुद को फिल्म क्रिटिक और अभिनेता कहने वाले कमाल आर खान काफी चर्चा में है और इसका कारण उनकी गिरफ्तारी जो कि हेट स्पीच के बाद हुई थी। उनको मलाड पुलिस ने मंगलवार सुबह गिरफ्तार किया। लेकिन इस वक्त खबर आ रही है कि उनको बोरीवली अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जी हां, सोशल मी़डिया पर अक्सर उल्टी सीधे पोस्ट और किसी को भी टारगेट करने वाले केआरके अब मुसीबत में हैं।

    इस देश में शुरु हुई ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग, रणबीर कपूर करेंगे बड़ा धमाका?इस देश में शुरु हुई ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग, रणबीर कपूर करेंगे बड़ा धमाका?

    Recommended Video

    Kamaal R Khan Arrested: गिरफ्तारी के बाद अचानक बिगड़ी तबीयत, ले जाया गया अस्पताल | FilmiBeat

    उनके ट्वीट्स लगातार विवादों में रहे हैं और कई बार इसकी शिकायत दर्ज करवाई गई है। अब बोरीवली कोर्ट ने कमाल राशिद खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। उन्हें 2020 में उनके विवादास्पद ट्वीट को लेकर गिरफ्तार किया गया है।

    पुलिस के अनुसार, केआरके को 2020 में अपने विवादास्पद सोशल मीडिया पोस्ट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए गिरफ्तार किया गया था। प्राथमिकी 30 अप्रैल, 2020 को युवा सेना नेता राहुल कनाल की एक शिकायत के आधार पर दर्ज की गई थी,

    जहां उन्होंने आरोप लगाया था कि केआरके के ट्वीट्स दिवंगत इरफान खान और ऋषि कपूर ने कथित तौर पर "नफरत" फैलाई।

    हालांकि कमाल राशिद खान की तरफ से फिलहाल किसी तरह का बयान सामने नहीं आया है लेकिन इतना तय है कि उनकी मुश्किलें अब बढ़ चुकी हैं। पुलिस लगातार से पूछताछ कर रही है।

    English summary
    KRK's trouble increased after arrest, Borivali court sent to 14 days judicial custody! Read the details. Users reacts on social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X