For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फेक है अक्षय की हाउसफुल 4 की 200 करोड़ की कमाई, केआरके ने Video में दिया तगड़ा सबूत

    |

    अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 ने लगातार 20 दिन बॅाक्स ऑफिस पर कब्जा करके 200 करोड़ की तगड़ी कमाई कर ली है। दिवाली पर रिलीज हुई हाउसफुल 4 को दर्शकों को काफी प्यार और साथ मिला है।

    तभी तो दिवाली पर फिल्म अपनी धमाकेदार कमाई करने में सफल हुई है। हालांकि कुछ समय पहले हाउसफुल 4 की कमाई को फेक बताया गया था। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने फिल्म के 100 करोड़ पूरा करने से पहले इसकी कमाई को केवल दिखावा बताया था।

    इस पर अक्षय कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी थी। लेकिन अब इस फिल्म की कमाई पर केआरके ने वीडियो जारी कर ये सबूत दिया है कि कैसे हाउसफुल 4 को सुपरहिट करार दे दिया गया है जो कि है नहीं। चलिए जानते हैं कि केआरके ने अपने वीडियो में किस तरह की जानकारी शेयर की है।

    हाउसफुल 4 ने तोड़ डाला

    हाउसफुल 4 ने तोड़ डाला

    केआरके ने अपने वीडियो में कहा है कि फेक कलेक्शन दिखाया गया है हाउसफुल 4 का। यहां तक कि बॅालीवुड का फेक कलेक्शन का रिकॅार्ड हाउसफुल 4 ने तोड़ डाला है।

    ड्रीम गर्ल से की तुलना

    ड्रीम गर्ल से की तुलना

    केआरके सबूत देते हुए कहते हैं कि ड्रीम गर्ल को 46 प्रतिशत लोगों ने देखा है। इस फिल्म ने तकरीबन 145 करोड़ की कमाई की। केआरके ये भी कह रहे हैं कि मैं यहां पर रियल बिजनेस की बात कर रहा हूं।

    कुल मिलाकर 275 करोड़

    कुल मिलाकर 275 करोड़

    केआरके आगे कहते हैं कि ऋतिक रोशन की वॅार को 52 प्रतिशत लोगों ने देखा। इस फिल्म का बिजनसे हुए कुल मिलाकर 275 करोड़ का। वह आगे कहते हैं कि 42 प्रतिशत ड्रीम गर्ल और वॅार को 52 प्रतिशत लोगों के देखने पर कितनी कमाई होती है।

    हाउसफुल 4 सिर्फ इतने लोगों ने देखी

    हाउसफुल 4 सिर्फ इतने लोगों ने देखी

    केआरके अपने वीडियो में दावा कर रहे हैं कि 31 प्रतिशन लोगों ने हाउसफुल 4 देखा है। फिर भी कैसे हाउसफुल 4 ने ड्रीम गर्ल से अधिक बिजनेस कर लिया। हाउसफुल 4 ने कैसे 200 करोड़ की कमाई की।

    ये रहा बड़ा दावा

    ये रहा बड़ा दावा

    केआरके आगे कहते हैं कि अक्षय सर 69 प्रतिशत लोगों ने आपकी फिल्म नहीं देखी। यहीं पर सबसे बड़ा फर्क आ जाता है। 31 प्रतिशत लोगों ने जो फिल्म देखी उसमें से 36 प्रतिशत लोगों को पसंद आयी और 64 प्रतिशत लोगों को ये फिल्म पसंद नहीं आयी। वो थिएटर से बाहर गाली देते हुए निकले।

    शर्म बेच खाई है

    शर्म बेच खाई है

    केआरके सवाल करते हैं कि कैसे अक्षय सर आपने अपनी फिल्म को सबसे बड़ा हिट बता दिया। 100 लोगों में से केवल 11 लोगों को फिल्म पसंद आयी है। फिर भी कैसे अक्षय सर फिल्म को बेहतरीन बोल रहे हैं। यानी इसका मतलब आपने शर्म बेच खाई है। इसका कलेक्शन पूरी तरह से फेक है। ( नीचे देखिए इसका video)

    English summary
    Krk revealed housefull 4 box office collection is fake watch video here with proof
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X