India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    केआरके ने की अक्षय कुमार की तारीफ - कहा, ब्लॉकबस्टर होगी रक्षाबंधन, लोग बोले 'कितने पैसे मिले'

    |

    सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म को लेकर चर्चा है और हम बात कर रहे हैं रक्षाबंधन की, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर के रिलीज होने के बाद फैंस समेत साउथ के कुछ सुपरस्टार्स ने भी तारीफ की है। इसके अलावा कुछ ऐसा हुआ है जो कि चर्चा में है और लोग ट्रोल भी कर रहे हैँ। दरअसल केआरके ने इस बार अक्षय कुमार की इस फिल्म के लिए कहा है कि ये फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी और अक्षय कुमार की सबसे बड़ी फिल्म बनेगी।

    ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना फूडी साइड, दीपिका पादुकोण ने कहा ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना फूडी साइड, दीपिका पादुकोण ने कहा "मेरे लिए रुको"

    जी हां, ये बयान चौकाने वाला इसलिए है क्योंकि केआरके अक्सर स्टार्स की बुराई ही करते नजर आते हैं, उन्होने तो बाहुबली जैसी फिल्म को भी डिजास्टर बताया था। केआरके ने रक्षाबंधन को लेकर जैसे ही ये पोस्ट किया लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं।

    एक यूजर ने लिखा, 'सर, कितना पैसा मिला? एक अन्य ने लिखा, "उन्हें भुगतान मिल गया, हम उनके विचारों में क्यों शामिल हों। उन्होंने भुगतान के आधार पर समीक्षा की। आजकल बहुसंख्यक समीक्षक भी ऐसा ही कर रहे हैं।"

    एक यूजर ने कहा कि सिर्फ इसलिए कि कमाल आमिर खान से नफरत करते हैं, वह अक्की की फिल्म के बारे में अच्छी बात कर रहे हैं क्योंकि दोनों बॉक्स ऑफिस पर टकरा रहे हैं। इसके अलावा की ऐसे ट्वीट्स हैं जो कि चर्चा में चल रहे हैं।

    आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के साथ अक्षय कुमार की फिल्म क्लैश कर रही है। अक्षय कुमार के ये फिल्म उनकी बहनों और दहेज पर आधारित है। वर्कफ्रंट पर इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार रामसेतु को लेकर बिजी हैं।

    English summary
    Bollywood Critic KRK praised Akshay Kumar, said Rakshabandhan will be a blockbuster, Troll! Read the comments.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X