For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    KRK ने लव आज कल की उड़ाई धज्जियां-कार्तिक आर्यन, सारा अली खान की फिल्म को बताया बकवास

    By Varsha Verma
    |

    इम्तियाज अली, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने जहां एक तरफ फिल्म लव आज कल के प्रमोशन में जी जान लगा दी है। वहीं बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और फिल्म क्रिटिक केआरके KRK ने फिल्म लव आज कल की रिलीज से पहले धज्जियां उड़ा दी है। वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हो रही फिल्म लव आज कल पर KRK का रिएक्शन आया है। फिल्म 14 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है।

    Photos- मालदीव में छुट्टियां मना रहीं मौनी रॉय के हॉट फोटोशूट ने मचाया तहलकाPhotos- मालदीव में छुट्टियां मना रहीं मौनी रॉय के हॉट फोटोशूट ने मचाया तहलका

    केआरके अक्सर किसी न किसी विवाद को लेकर छाए रहते हैं। कभी बिग बॉस पर टिप्पणी करते हैं तो कभी किसी स्टार पर। इस बार उन्होंने इम्तियाज अली और उनकी फिल्म पर अपना रिएक्शन दिया है।

    केआरके ने फिल्म लव आज कल की तुलना फिल्म बागी 3 और भूत के ट्रेलर से की। उन्होंने लिखा कि ये दोनों फिल्म शानदार लग रही हैं। मैं फिल्म #लवआजकल देखने के लिए थिएटर में केवल एक ही व्यक्ति हूं!

    लव आज कल फिल्म पर केआरके का रिएक्शन

    लव आज कल फिल्म पर केआरके का रिएक्शन

    ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि अभी इंटरवल हुआ है और स्वघोषित डायरेक्टर इम्तियाज अली ने लव आज कल से एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह कभी गलत नहीं हो सकते। चिलम वाले बाबा की जय। पब्लिक आसानी से आधी फिल्म यानी लव आज और आधी फिल्म कल समझ जाएंगे।

    ये भी कहा

    ये भी कहा

    इस ट्वीट के पहले केआरके ने लिखा कि आधी फिल्म निकल चुकी है इसने मेरा भेजा खराब कर दिया है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि कैसे में इसे हैंडल करूंगा। अविश्वसनीय फिल्म।

    ऐसी उड़ाई खिल्ली

    ऐसी उड़ाई खिल्ली

    केआरके ने ट्वीट कर लिखा कि आधी फिल्म निकल चुकी है और मैं अभी तक कहानी नहीं समझ पाया हूं। लव आज कल फिल्म है कि कोई चू.... मैं अपना सिर कुर्सी से मार लेना चाहता हूं।

    केआरके का लव आज कल फिल्म पर प्रीडक्शन

    केआरके का लव आज कल फिल्म पर प्रीडक्शन

    उन्होंने फिल्म लव आज कल का प्रीडक्शन भी कर डाला। उन्होंने लिखा मैं केवल एक व्यक्ति हूं जो थिएटर में हू। इसका मतलब ये है कि फिल्म को कल भारत में 25% से ज्यादा की ओपनिंग नहीं मिलेगी! साथ ही उन्होंने फिल्म को वेलेंटाइन डे का फायदा मिलने का जिक्र भी कहा।

    English summary
    KRK on kartik aaryan sara ali khan film love aaj kal movie
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X