For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    केआरके ने अश्लील फिल्मों से की 'चंडीगढ़ करे आशिकी' की तुलना, इस दिन रिलीज होगी आयुष्मान खुराना की फिल्म!

    |

    कमाल आर खान यानि केआरके को लेकर मशहूर है कि वो फिल्म रिव्यू काफी अलग तरीके से करते हैं और कई बार उनकी भाषा लोगों को सोचने पर मजबूर कर देती है। यही कारण है कि वो कई बार लीगल प्रॉबलम में फंस चुके हैं। इस वक्त उनका एक सर्वे काफी चर्चा में है जो कि उन्होने फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी को लेकर किया है। इस फिल्म में अभिनेता आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर नजर आने हैं।

    शाहरुख खान की 'पठान' से आई बड़ी खबर, 15 दिसंबर से फिर शुरु होगी दमदार फिल्म की शूटिंग!शाहरुख खान की 'पठान' से आई बड़ी खबर, 15 दिसंबर से फिर शुरु होगी दमदार फिल्म की शूटिंग!

    इस फिल्म को लेकर केआरके ने कुछ ऐसा कह डाला जो कि खबरों में है। उनका कहना है कि ये फिल्म किसी Soft P*rn से कम नहीं है। केआरके ने लिखा है कि...

    "सर्वे से पता चला है कि 35 प्रतिशत हताश और ठरकी लोग इस अश्लील (Soft P*rn) फिल्म चंडीगढ़करे आशिकी देखना चाहते हैं। मतलब फिल्म पहले दिन 3- 4 करोड़ जमा करेगी। फिल्म का बजट लगभग 70 करोड़ है!"

    10 दिसंबर को रिलीज हो रही है

    10 दिसंबर को रिलीज हो रही है

    केआरके ने जैसे ही ये ट्वीट किया काफी खबरों में चल रहे है और ऐसा देखा जा रहा है कि केआरके को लेकर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। आयुष्मान खुराना की ये फिल्म 10 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर कर रहे हैं।

     शीर्षक आयुष्मान खुराना ने सुझाया था

    शीर्षक आयुष्मान खुराना ने सुझाया था

    हाल ही में, उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म का शीर्षक आयुष्मान खुराना ने सुझाया था। आयुष्मान खुराना कुछ समय से लगातार एक ही तरह की फिल्में कर रहे थे लेकिन इस बार उन्होने इससे अलग हटकर धमाका करने की कोशिश की है।

    फिल्म में तारीफें बटोरीं हैं

    फिल्म में तारीफें बटोरीं हैं

    अब इस तरह के आयुष्मान खुराना किसको पसंद आते हैं ये तो आने वाला समय ही बताएगा। आयुष्मान खुराना ने इसके पहले लगभग हर फिल्म में तारीफें बटोरीं हैं।

    लोगों को पसंद आती हैं

    लोगों को पसंद आती हैं

    आयुष्मान खुराना किसी ना किसी दमदार प्रोजेक्ट को लेकर अक्सर खबरों का हिस्सा बने रहते हैं और देखा जाता है कि उनके फिल्म की कहानियां लोगों को पसंद आती हैं।

    चंडीगढ़ करे आशिकी

    चंडीगढ़ करे आशिकी

    चंडीगढ़ करे आशिकी लोग वाणी कपूर के कारण और भी ज्यादा पसंद कर रहे हैं क्योंकि वाणी कपूर लंबे से समय के बाद इस तरह की फिल्म में धमाका करती नजर आने वाले हैं।

    English summary
    KRK on Ayushmann Khurrana's Chandigarh Kare Aashiqui film, compare with these Movies! Fans react on his Tweet.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X