India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर देख केआरके ने उड़ाया मजाक, बोले 'ये इंसानों के लिए नहीं है'

    |

    अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर आखिर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर ने रिलीज होकर धमाका कर दिया है और सभी को चौकाने के लिए ये फिल्म आ रही है। लेकिन इस ट्रेलर के रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस के मिले जुले रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं। सबसे ज्यादा चर्चा में केआरके का एक ट्वीट है जो कि ट्रेलर देखकर उन्होने किया है। इस ट्रेलर को ट्रोल करते हुए केआरके ने लिखा कि ये इंसानों के लिए नहीं है।

    आमिर खान ने बड़े खास अंदाज में मनाया अपनी मां जीनत हुसैन का जन्मदिनआमिर खान ने बड़े खास अंदाज में मनाया अपनी मां जीनत हुसैन का जन्मदिन

    दरअसर उन्होने ट्वीट किया था, ''मैं करण जौहर और अयान मुखर्जी से सहमत हूं कि ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर पृथ्वी के इंसानों के लिए नहीं है। ये मंगल ग्रह के एलिएंस के लिए है।''

    इसके अलावा एक ट्वीट में केआरके ने लिखा, ''मैं इस वक्त ब्रह्मास्त्र का रिव्यू रिकॉर्ड कर रहा हूं और हंसते हंसते कुर्सी से 3 बार गिर चुका हूं। मैने इससे ज्यादा आज तक किसी ट्रेलर के रिव्यू को इतना एंजॉय नहीं किया है।''

     ट्वीट चर्चा में है

    ट्वीट चर्चा में है

    इसके बाद केआरके का ट्वीट चर्चा में है। वो अक्सर इसी तरह से स्टार्स और उनकी फिल्मों का मजाक बनाते हैं और कई बार विवादों में आ जाते हैं।

    ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर की बात करें

    ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर की बात करें

    अगर ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर की बात करें तो, इसकी शुरुआत अमिताभ बच्चन के वॉयसओवर से होती है, जो हमें ब्रह्मास्त्र की कहानी से परिचित कराता है और इसके मास्टर शिव (रणबीर कपूर) नामक एक युवा लड़का है, जो अपनी शक्तियों से अनजान है।

    जल, अग्नि और वायु

    जल, अग्नि और वायु

    अमिताभ बच्चन ने यह भी उल्लेख किया है कि वर्षों से जल, अग्नि और वायु की शक्तियां ब्रह्मास्त्र नामक एक अस्त्र में फंसी हुई हैं। ट्रेलर तब शिव और ईशा (आलिया भट्ट) की प्रेम कहानी और उनकी केमिस्ट्री का इतिहास है।

    ब्रह्मास्त्र की घटना के

    ब्रह्मास्त्र की घटना के

    शिव और उनकी शक्तियों पर वापस आकर, उनका प्रतिनिधित्व "अस्त्र" (तत्व) अग्नि द्वारा किया जाता है, जो उन्हें ब्रह्मास्त्र की घटना के लिए लापता पहेली भी बनाता है।

    9 सितंबर को रिलीज होने वाली है

    9 सितंबर को रिलीज होने वाली है

    शिव का एकमात्र लक्ष्य एक बेहतर दुनिया के लिए ब्रह्मास्त्र प्राप्त करना है। मौनी रॉय इसमें निगेटिव किरदार में दिखीं हैं। ये फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

    English summary
    KRK joked after watching the trailer of Brahmastra, said 'this is not for humans' Fans reacting on his Tweet and statement.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X