For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    केआरके ने ऋषि कपूर का उड़ाया मज़ाक, कहा दारू बस मिलने ही वाली है

    |

    ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनकी मौत से कुछ घंटों पहले रणधीर कपूर ने बताया था कि ऋषि कपूर अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत ठीक नहीं है। इसके बाद केआरके के एक ट्वीट ने ट्विटर पर हल्ला मचा दिया।

    केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा - ऋषि कपूर HN रिलायंस अस्पताल में भर्ती हुए हैं। और मुझे उनसे कुछ कहना है।

    इसके बाद केरआके ने लिखा - सर ठीक होकर वापस आना। निकल मत लेना। क्योंकि दारू की दुकान बस 2 - 3 दिन के बाद खुलने ही वाली है। इस ट्वीट के लिए केआरके को काफी लताड़ा गया।

    हालांकि सुबह ऋषि कपूर के निधन की खबर आते ही केआरके का ये ट्वीट गायब हो चुका है। गौरतलब है कि ऋषि कपूर दो हफ्तों से अस्पताल में भर्ती थे और उनकी हालत ठीक नहीं थी।

    मुझे फर्क नहीं पड़ता

    मुझे फर्क नहीं पड़ता

    केआरके ने साथ ही ट्वीट कर लिखा था कि मुझे फर्क नहीं पड़ता अगर तुम लोग सच सुनना नहीं चाहते। मैं फिर भी झूठ नहीं बोलूंगा। कम से कम तुम्हें खुश करने के लिए तो नहीं। आपको मेरे ट्वीट नहीं पसंद, मेरे अकाउंट पर ना आएं।

     फर्क नहीं पड़ता

    फर्क नहीं पड़ता

    दुनिया में उससे ज़्यादा नफरत किसी से नहीं की जाती, जो सच बोलता है। इसलिए जब लोग मुझे सच बोलने के लिए गाली देते हैं, तो मुझे ज़्यादा फर्क नहीं पड़ता।

    दारू को लेकर हमला

    दारू को लेकर हमला

    कुछ समय पहले भी ऋषि कपूर को लोगों ने ट्विटर पर उनकी शराब पीने की लत के लिए काफी मज़ाक उड़ाया था। लगातार अपने बारे में मज़ाक सुनकर ऋषि कपूर नाराज़ भी हुए थे।

    किया था साफ एलान

    किया था साफ एलान

    ऋषि कपूर ने साफ एलान किया था कि अगर किसी ने भी मेरी ज़िंदगी जीने के ढंग पर या मेरे रहन सहन पर कोई भी कमेंट करेगा तो मैं उसे डिलीट कर दूंगा। उन्होंने लोगों को कोरोना से सुरक्षित रहने की सलाह दी थी और इसे सीरियसली लेने को कहा था।

    लोगों ने पूछे थे सवाल

    लोगों ने पूछे थे सवाल

    लोगों ने लॉकडाउन अनाउंस होते ही ऋषि कपूर से पूछा था कि दारू का स्टॉक तो पूरा है? अपने बारे में ऐसी बातें सुनकर ऋषि कपूर भड़क गए थे और लोगों को ब्लॉक करने की धमकी भी दी।

    फैन्स ने किया था शांत

    फैन्स ने किया था शांत

    ऋषि कपूर को फैन्स ने समझा बुझाकर शांत किया था। फैन्स ने ऋषि कपूर को समझाया था कि उन्हें इन सब बातों पर ध्यान देने की ज़रूरत नहीं है।

    केआरके को सुनाया गया

    केआरके को सुनाया गया

    जब केआरके को ट्विटर पर लोगों ने सुनाना शुरू किया तो उन्होंने अपना ट्वीट तो डिलीट कर दिया लेकिन साथ ही लिखा - मैं किसी के चाहने से नहीं मर जाऊंगा और किसी की दुआ से जीता नहीं रहूंगा। मुझे फर्क नहीं पड़ता अगर लाखों लोग मेरे मरने की दुआ करें। मौत आने से पहले किसी की इजाज़त नहीं लेती। सबकी मौत समय पर ही आती है। दिव्या भारती 19 साल में मर गई थीं।

    मुझे घंटा फर्क पड़ेगा

    मुझे घंटा फर्क पड़ेगा

    जब मैं मर जाऊंगा तो आप लोग कहेंगे कि नर्क में सड़ेगा। दुनिया का सबसे ज़लील इंसान। मैं पागल था और क्या क्या। लेकिन मुझे क्या घंटा फर्क पड़ेगा। क्योंकि मैं तो मर चुका होउंगा। मेरे लिए दुनिया मरी हुई है। जो कहना है कहो।

    पहले भी कर चुके हैं ट्रोल

    पहले भी कर चुके हैं ट्रोल

    गौरतलब है कि केरआके पहले भी ऋषि कपूर को ट्रोल कर चुके हैं। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था - ऋषि कपूर हर रात सोने से पहले दारू पीकर अपना गुस्सा और फ्रस्ट्रेशन निकालते हैं। क्या इसी लिए उनके बेटे ने उन्हें छोड़ दिया?

    ऋषि कपूर ने की थी शिकायत

    ऋषि कपूर ने की थी शिकायत

    केआरके ने कई बार ऋषि कपूर को ट्रोल करने की कोशिश। एक बार उनकी भाषा इतनी खराब थी कि ऋषि कपूर ने केआरके को रिपोर्ट तक किया था।

    English summary
    KRK made fun of Rishi Kapoor’s health. Told him alcohol will be available soon. Deleted tweet after his death.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X