For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    KRK प्यार करो ना रिव्यू - सलमान के कोरोना सॉन्ग पर कहा - गला फाड़ना बंद करो, ट्विटर बोला 100 आना सच

    |

    कमाल आर खान उन लोगों में से है जिनकी बातें कभी कभी लिमिट पार कर जाती हैं तो कभी कड़वी लग जाती हैं। लेकिन कभी कभी उनकी बातों में पूरी सच्चाई होती है और इस बार ये सच्चाई है सलमान खान के लिए कही गई उनकी बातों में। केआरके ने सलमान खान के कोरोना गाने, प्यार करो ना का रिव्यू किया है।

    रिव्यू क्या, यूं कहिए, केआरके ने सीधे शब्दों में सलमान खान के इस गाने की धज्जियां उड़ा दी हैं। लेकिन शायद देर सवेर ही सही पर किसी को तो सलमान तक ये संदेश पहुंचाना ही था।

    केआरके ने भी हाथ जोड़कर ही सही और प्यार से भाईजान भाईजान करके ही सही लेकिन सलमान खान को ये कड़वी दवा पिला ही दी है। जिन्हें जानकारी नहीं है, सलमान खान ने हाल ही में कोरोना के ऊपर एक गाना लिखा।

    इस गाने के बोल हैं प्यार करो ना, ऐतबार करो ना। और अब केआरके ने मिनट दर मिनट इस गाने का रिव्यू दिया है जिसे आपको भी पढ़ना चाहिए।

    शुरू में ही लताड़ा

    शुरू में ही लताड़ा

    केआरके ने इस रिव्यू की शुरूआत की है गाना गाकर। उन्होंने जानबूझकर गाना ऐसा गाया या वो सच में सलमान की नकल रहे थे या फिर वो ऐसा ही गाते हैं पता नहीं। लेकिन उनकी आवाज़ में ये गाना सुनकर आपके कानों से खून निकल आएगा।

    प्यार से पूछा सवाल

    प्यार से पूछा सवाल

    इसके बाद केआरके ने बड़े प्यार से सलमान से सवाल पूछा - सलमान भाई आप ये बताओ कि आपको इस आवाज़ के साथ पहली दफा किसने बताया था कि आप सिंगर हो?

    एकदम सच्ची बात

    एकदम सच्ची बात

    केआरके ने आगे कहा - मैं गारंटी के साथ कह रहा हूं कि आपके किसी चमचे ने ही कहा होगा कि आप कमाल के सिंगर हो। ये जो आप गला फाड़ कर गाते हो, आसपास के परिंदे तक उड़ जाते हैं, इंसानों का तो क्या ही हाल होता होगा!

    दी सटीक सलाह

    दी सटीक सलाह

    केआरके ने सलमान खान को सलाह देते हुए कहा कि आप इन चमचों की बात मत माना करो। अगर वो आपकी तारीफ नहीं करेंगे जैसे कि आपका डांस माईकल जैक्सन से ऊपर है, आपकी एक्टिंग कमाल है तो आप उनको पैसे और काम नहीं दोगे। फिर उनका घर कैसे चलेगा?

    लिखा ही क्यों

    लिखा ही क्यों

    केरआके ने सलमान को ताना मारते हुए कहा कि ऐसे वाहियात अल्फाज़ कोई क्यों लिखेगा, वो भी आज के ज़माने में। आप लिखते ही क्यों हो? आपने स्क्रिप्ट लिखी थी, वो भी घटिया थी। गाना लिखा, वो भी बेकार है। जब लिखना नहीं आता तो क्या ज़रूरी है कि सलमान खान को लिखना ही है?

    ले ली लाइमलाइट

    ले ली लाइमलाइट

    केआरके ने आगे साफ किया कि सलमान खान ने इस गाने में अल्लामा इक़बाल की लाईनें सारे जहां से अच्छा जोड़ दी। अपने आपको बचाने के लिए आपने ये लाईनें जोड़ दीं। उनकी बेइज़्जती करने की क्या ज़रूरत थी? क्या आपने उनसे सलाह ली या फिर इजाज़त ली?

    मैं लेता हूं गारंटी

    मैं लेता हूं गारंटी

    केआरके ने दावा किया कि अगर इस गाने में सारे जहां से अच्छा नहीं जोड़ा गया होता तो 1000 रूपये देने के बावजूद कोई ये गाना नहीं सुनता। लेकिन अपनी खाल बचाने के लिए और लोगों को इमोशनल करने के लिए सारे जहां से अच्छा जोड़ दिया गया। अब कम से कम कुछ लोग तो सुनेंगे ही।

    रैप क्यों किया

    रैप क्यों किया

    केआरके ने सलमान से पूछा कि बुढ़ापे में कोई इस तरह का रैप करता है? और आप कॉपी कर भी रहे थे तो ढंग के रैपर की करते। बादशाह की कॉपी करने की क्या ज़रूरत थी? कुछ तो शर्म कर लेते!

    रैप के अल्फाज़

    रैप के अल्फाज़

    केआरके ने पूछा कि आप रैप में कह रहे हो - घर पर आराम करो ना। आप तो आराम कर लोगे, आराम से अपने फार्महाउस पर ऐश कर ही रहे हो। लेकिन उन लोगों का भी सोच लो जो आराम नहीं कर सकते। जिनके घर खाना क्या, पीने को पानी तक नहीं है।

    कहां से आएंगे पैसे?

    कहां से आएंगे पैसे?

    केआरके ने सलमान से पूछा कि ये जो आप लोगों से घर पर आराम करने को कह रहे हो, उनके पास पैसे कहां से आएंगे? आप दोगे? या कोई पेड़ झाड़ने से पैसे आएंगे?

    खैर अंत में केआरके ने हाथ जोड़कर सलमान से गुज़ारिश कर डाली कि ऐसे गाने गाना बंद करो।

    English summary
    Kamaal R Khan reviewed Salman Khan's Corona song Pyaar Karo Naa and pleads him to stop torchering people. Twitteratis agree.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X