For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार के 'पीआर' पर फिल्म क्रिटिक ने लगा दिया बड़ा आरोप, अब क्या करेंगे खिलाड़ी कुमार?

    |

    कुछ समय पहले खबर आई थी कि फिल्म हेरा फेरी 3 से सुपरस्टार अक्षय कुमार का पत्ता कट गया है। इसके पीछए कारण ये बताया गया था कि मेकर्स उनकी फीस नहीं दे पा रहे हैं। कभी कभी ये खबर भी अती है कि मेकर्स लगतार अक्षय कुमार को मनाने में लगे हैं। इसी को लेकर फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान ने एक ऐसा अरोप सुपरस्टार और उनके पीआर पर लगा है जो कि चर्चा में है। जी हां.. उनका कहना है कि अक्षय कुमार अपने पीआर के मध्यम से ऐसी अफवाहें उड़ा रहे हैं।

    केआरके ने बकायदा एक वीडियो पोस्ट करते हुए अभिनेता पर ऐसा अरोप लगाया है। हालांकी इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो किसी को नहीं पता लेकिन अक्षय कुमार के फैन्स को ये बात पसंद नहीं आने वाली है।

    Metro In Dino- सारा अली खान के साथ बन गई आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी, सामने आई पहली तस्वीर!Metro In Dino- सारा अली खान के साथ बन गई आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी, सामने आई पहली तस्वीर!

    कमाल का ये भी अरोप है कि अक्षय कुमार नहीं चाहते हैं कार्तिक आर्यन ये फिल्म करें और उनका राजू वाला किरदार छिन जाए, इस वजह से वो हेरा फेरी 3 को लेकर खबरों में बने रहना चाहते है।

    रिएक्शन नहीं आया है

    रिएक्शन नहीं आया है

    फिलहाल अभी तक अक्षय कुमार या उनके पीआर की तरफ से किसी तरह का रिएक्शन नहीं आया है लेकिन फैन्स को इस बात का इंतजार है।

    हेरा फेरी 3

    हेरा फेरी 3

    हेरा फेरी 3 काफी समय से बनाने की बात हो रही है लेकिन लीड रोल के करण फिल्म लगतार टाली जा रही है। कार्तिक आर्यन का नाम लेते हुए परेश रावल ने पुष्टि की थी कि वो फिल्म में अक्षय कुमार को रिप्लेस करने वाले हैं।

    भूल भुलैया 2

    भूल भुलैया 2

    हालांकि सभी को फिल्म के अधिकारिक ऐलान का इंतजार है। कार्तिक आर्यन ने फिल्म भूल भुलैया 2 में अक्षय कुमार को रिप्लेस कर दिया था और उनको काफी पसंद किया गया था।

    2 बॉलीवुड और 1 मराठी फिल्म

    2 बॉलीवुड और 1 मराठी फिल्म

    अक्षय कुमार इस वक्त कई धमाकेदारल फिल्मों को लेकर बिजी चल रहे हैं। उनकी फिल्मों की लिस्ट में 2 बॉलीवुड और 1 मराठी फिल्म शामिल है।

    English summary
    KRK big allegation on Akshay Kumar's 'PR' over Hera Pheri 3, what will Khiladi Kumar do now? His video goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X