For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कृति सैनन गणपत और शहजादा की शूटिंग के बीच अगले 2 महीने तक करेंगी बिना रुके काम!

    By Filmibeat Desk
    |

    कृति सैनन आज बॉलीवुड की मुख्य प्रतिभाओं में से एक हैं, उनकी लाइनअप में कई बड़ी फिल्में और किटी में कई सुपरहिट शामिल हैं, और वह अगले 2 महीने के शूट शेड्यूल के साथ सुपर पैक होने जा रही हैं, जिससे वह पहले से कहीं ज्यादा व्यस्त हो गई हैं। अभिनेत्री के करीबी सूत्र ने साझा किया, "कृति अप्रैल और मई में अपनी दो फिल्मों, गणपथ और शहजादा के बीच व्यस्त रहेंगी।

    प्रभास को मिला केजीएफ स्टार यश का साथ? 14 अप्रैल को होंगे ये दो बड़े धमाके!प्रभास को मिला केजीएफ स्टार यश का साथ? 14 अप्रैल को होंगे ये दो बड़े धमाके!

    वह अगले कुछ दिनों के लिए मुंबई में गणपथ के एक छोटे से शेड्यूल की शूटिंग करेंगी। 11 अप्रैल को शहजादा की शूटिंग के लिए वह मॉरीशस जाएंगी।" सूत्र ने आगे कहा, "मॉरीशस के बाद, वह फिर से गणपथ के लिये आएंगी,

    कृति अगले 2 महीनों के दौरान इन 2 फिल्मों की शूटिंग के सेट के बीच आ जा रही हैं।" इस बहुमुखी स्टार के पास, हॉरर कॉमेडी से लेकर एक पूर्ण एक्शन फ्लिक, एक पौराणिक नाटक और एक पारिवारिक मनोरंजन तक, कई प्रकार की शैलियां उनकी आगामी लाईन अप में शामिल है।

    उनकी बिग टिकट फिल्मों में शहजादा, भेड़िया, गणपथ और आदिपुरुष के अलावा अनुराग कश्यप के साथ एक अघोषित परियोजना शामिल है।

    कुछ समय पहले कृति सैनन ने सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म बच्चन पांडे से धमाका किया था और ये फिल्म रिलीज के बाद से काफी चर्चा में रही थी। हालांकि फिल्म फ्लॉप हो गई थी।

    English summary
    Bollywood Actress Kriti Sanon will work non-stop for the next 2 months between the shoots of Ganapat and Shehzada! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X