For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कृति सेनन ने शुरू की दिल्ली में शहजादा की शूटिंग, कहा- 'घर में शहजादी'

    |

    हर गुजरते दिन के साथ, शहजादा को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ता जा रहा है। अब खबर आ रही है कि अभिनेत्री कृति सेनन दिल्ली में अपने दूसरे शेड्यूल के लिए फोर्स में शामिल हो गई हैं।

    रोहित धवन ने कुछ दिन पहले कार्तिक आर्यन और परेश रावल के साथ दिल्ली शेड्यूल की शुरुआत की थी। लंदन में अपना काम खत्म करने के बाद कृति सेनन आज सुबह फिल्म क्रू में शामिल हुई हैं। अपने इंस्टाग्राम पर, अभिनेत्री ने क्लैपबोर्ड का एक स्नैपशॉट साझा किया और लिखा, "घर में शहजादी।"

    टीम पुरानी दिल्ली में महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग करेगी और वही जामा मस्जिद के आसपास फिल्मांकन शुरू कर चुकी है। इस बीच, शहजादा ने मुंबई के फिल्म सिटी में स्थापित अपनी महलनुमा हवेली पर पहले ही 20 दिनों का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है।

    उसी के बारे में बात करते हुए, भूषण कुमार ने कहा, "हमें खुशी है कि हमारे दिल्ली के सेट पर कृति सेनन हैं। अभिनेत्री में एक सकारात्मक ऊर्जा है। वह फिल्म में पहले कभी नहीं देखे गए किरदार को निभाते हुए नजर आएंगी। मुझे यकीन है कि दर्शक स्क्रीन पर उनके प्रदर्शन का आनंद लेंगे।"

    इसी तरह, अमन गिल ने कहा, "कृति सेनन सबसे सहयोगी अभिनेत्रियों में से एक हैं। मैं अपने दिल्ली शेड्यूल पर उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। अब तक, हमने यहां शूटिंग में बहुत मजा किया है, और मुझे यकीन है कि अभिनेत्री अधिक उत्साह का एक पंच जोड़ देगी।"

    बिग बॉस 15: बहन शमिता के सपोर्ट में आईं शिल्पा शेट्टी, बोलीं- 'हम अमीर पैदा नहीं हुए थे, स्ट्रगल किया'बिग बॉस 15: बहन शमिता के सपोर्ट में आईं शिल्पा शेट्टी, बोलीं- 'हम अमीर पैदा नहीं हुए थे, स्ट्रगल किया'

    शहजादा में कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेड़कर मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म रोहित धवन द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अल्लू अरविंद, एस राधा कृष्ण और अमन गिल द्वारा निर्मित है, जो 4 नवंबर 2022 को रिलीज हो रही है। एक्शन से भरपूर पारिवारिक म्यूजिकल फिल्म को प्रीतम ने संगीत दिया है।

    English summary
    Kriti Sanon started shooting for Shehzada in Delhi, said- 'Shehzadi in the house'
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X