For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दूरदर्शन पर आपको नज़र आईं कृति सैनन? बरसों पुराना अमूल एड वायरल

    |

    दूरदर्शन इस समय ना केवल पुराने सीरियलों के साथ पुरानी यादें ताज़ा कर रहा है बल्कि पुराने एड भी प्रसारित कर रहा हैं। इनमें से ही एक एड में हमें नज़र आईं कृति सैनन। ये एड है अमूल आईसक्रीम का।

    इस एड में कृति अपने बॉयफ्रेंड से किसी बात पर मुंह फुलाकर बैठी हैं। इसके बाद बेचारा लड़का, अमूल के सारे फ्लेवर की आईसक्रीम ले आता है जिसके बाद कृति मान जाती हैं।

    इस प्यारे से एड में कृति सैनन और भी प्यारी लग रही हैं। शायद इस एड के दौरान उनकी उम्र 15 - 16 साल की रही होगी। गौरतलब है कि कृति सैनन ने अपना डेब्यू साउथ से किया था।

    अगर बात करें इस साल की तो कृति के लिए ये साल काफी दिलचस्प होने वाला था। पहली बात तो ये कि वो सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली करने वाली थी।

    इसके अलावा, कृति सैनन मीमी की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में वो एक सरोगेट मां की भूमिका में दिखाई देने वाली थीं। लेकिन लॉकडाउन के बाद सब कुछ अधर में लटक गया है।

    हीरोपंती से शुरूआत

    हीरोपंती से शुरूआत

    कृति ने अपने करियर की शुरूआत हीरोपंती के साथ की थी। उनका मानना है कि एक्टर के तौर पर इतने 2014 से अब तक वो काफी बदल चुकी हैं। उन्होंने काफी कुछ सीखा है और खुद को लगातार बेहतर बनाने की कोशिश की है।

    2019 भी धमाकेदार

    2019 भी धमाकेदार

    कृति ने 2019 की धमाकेदार शुरूआत की थी कार्तिक आर्यन के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लुका छिपी के साथ। मार्च 2019 में आई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की और कृति और कार्तिक के करियर को भी नई दिशा दी।

    रूके नहीं कदम

    रूके नहीं कदम

    इसके बाद कृति ने इस साल पीछे मुड़कर नहीं देखा। अप्रैल में वो अभिषेक वर्मन की कलंक में ऐरा गैरा नत्थू खैरा पर ठुमके लगाती दिखीं। फिल्म में कृति के इस गेस्ट अपीयरेंस ने काफी तारीफें बटोरीं, भले ही फिल्म ना चली हो।

    पंजाबी तड़का

    पंजाबी तड़का

    इसके बाद कृति ने अर्जुन पटियाला के साथ पंजाबी तड़का लगाने की कोशिश। हालांकि दिलजीत दोसान्ज्ह के साथ उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को ज़्यादा रास नहीं आई और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई।

    धमाकेदार एंट्री

    धमाकेदार एंट्री

    कृति ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार एंट्री की हाउसफुल 4 के साथ। फिल्म में वो अक्षय कुमार के अपोज़िट दिखाई दीं और उनकी कॉमिक टाईमिंग ने दर्शकों का दिल जीता और अक्षय के साथ उनकी जोड़ी को सराहा गया।

    चूक गई थीं मौका

    चूक गई थीं मौका

    गौरतलब है कि कृति सैनन अक्षय कुमार के साथ सिंह इज़ ब्लिंग साईन कर चुकी थीं। लेकिन रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले का ऑफर मिलते ही उन्होंने अक्षय कुमार की ये फिल्म छोड़ दी थी।

    आगे भी दिखेंगी साथ

    आगे भी दिखेंगी साथ

    कृति सैनन अक्षय कुमार के साथ 2020 में बच्चन पांडे में नज़र आने वाली थीं। हालांकि फिल्म के बारे में ज़्यादा डीटेल्स फिलहाल बाहर नहीं आई है। और फिलहाल तो फिल्म के बारे में भी लॉकडाउन के बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा।

    कुछ अलग की कोशिश

    कुछ अलग की कोशिश

    कृति सैनन ने आशुतोष गोवारिकर की पानीपत से कुछ अलग करने की कोशिश भी की। अपने करियर में कृति ने अभी तक कोई पीरियड ड्रामा नहीं किया था लेकिन इस साल उन्होंने दो पीरियड ड्रामा किए। हाउसफुल 4 और पानीपत।

    की गई तुलना

    की गई तुलना

    हालांकि पानीपत में कृति के किरदार पार्वती बाई की तुलना प्रियंका चोपड़ा की काशीबाई से की गई। लेकिन कृति ने सारी आलोचनाओं को मुस्कुराकर स्वीकार किया और खुद को और सशक्त बनाने का प्रयास किया।

    अफवाहों से खुश फैन्स

    अफवाहों से खुश फैन्स

    अफवाहें थीं कि कृति सैनन, ऋतिक रोशन के अपोज़िट फराह खान के सत्ते पे सत्ता रीमेक में दिखाई दे सकती हैं। अब ऋतिक तो ये फिल्म छोड़ चुके हैं। देखना है कि कृति इस फिल्म से लॉकडाउन के बाद आखिरकार जुड़ पाती हैं या नहीं।

    English summary
    Doordarshan has brought back old advertisements along with old serials and in one of these ads we spotted Kriti Sanon, as young as ever.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X