For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रभास की सीता बनेंगी कृति सेनन,'आदिपुरुष' की पहली सुपरहिट तस्वीर, राम- सीता और लक्ष्मण, बड़ी खबर

    |

    आदिपुरुष की कास्टिंग में सबसे बड़ा ऐलान सीता को लेकर हुआ है। प्रभास की सीता बनेंगी कृति सेनन। जी हां, खुद कृति सेनन ने प्रभास के साथ तस्वीर शेयर कर इस बात को फाइनल बता दिया है कि वह आदिपुरुष के साथ एक नया सफर शुरू करने जा रही हैं। इस तस्वीर में आदिपुरुष की कास्ट एक साथ दिखाई दे रही है।

    आपको बता दें कि लंबे समय से इस फिल्म में कलाकारों का चयन किया जा रहा है। फिल्म के निर्देशक ओम राउत तानाजी के बाद आदिपुरुष को लेकर हिंदी सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी फिल्म बनाने की तैयारी में हैं। कृति सेनन ने खुद आदिपुरुष का हिस्सा बनने की खुशी जताई है।

    सोनू के टीटू के स्वीटी फेम एक्टर सनी सिंह भी इस फिल्म लक्ष्मण की भूमिका में नजर आयेंगे। रावण की भूमिका में पहले से सैफ अली खान का नाम शामिल है। कुल मिलाकार आदिपुरुष की एक बड़ी तस्वीर फैंस के सामने आ गई है। जहां एक ही फ्रेम में राम-सीता और लक्ष्मण दिखाई दे रहे हैं।

    यानी कि प्रभास-कृति सेनन और सनी सिंह। कृति सेनन ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि एक नई यात्रा की शुरुआत, अपने प्रिय लोगों के साथ। आदिपुरुष का हिस्सा बनने पर अभिभूत हूं। इसी के साथ कृति सेनन ने जो तस्वीर भी शेयर की है।

    आदिपुरुष की कास्ट

    आदिपुरुष की कास्ट

    निर्देशक ओम राउत ने भी सनी सिंह और कृति सेनन का आदिपुरुष में दोनों का स्वागत किया है। वहीं सनी सिंह ने भी इस फिल्म का हिस्सा बनने की खुशी जाहिर की है।

    इस दिन होगी सिनेमाघर में रिलीज

    इस दिन होगी सिनेमाघर में रिलीज

    आपको बता दें कि ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघर में रिलीज होगी। जल्द इसके शूटिंग का भी आगाज किया जाएगा। लुक और कहानी को लेकर ये फिल्म काफी विशाल बताई जा रही है। ये रामायण की कहानी से प्रेरित है।

    350 से 400 करोड़ के करीब का बजट

    350 से 400 करोड़ के करीब का बजट

    सिनेमा की इतनी बड़ी फिल्म का बजट भी आलीशान होगा। आदिपुरुष का बजट 350 से 400 करोड़ के करीब होने वाला है। जो कि अपने आप में ये साबित करता है कि स्क्रीन पर फिल्म का स्केल कितना बड़ा होने वाला है।

    रावण के किरदार में सैफ अली खान

    रावण के किरदार में सैफ अली खान

    मिड डे की रिपोर्ट अनुसार सैफ अली खान हिंदी सिनेमा के सबसे खतरनाक और भयावह रावण दिखाई देंगे। शक्तिशाली होने के साथ उनका किरदार दिखने में भी भव्य होगा। वीएफएक्स के सहारे सैफ अली खान को 8 से 9 फुट तक का दिखाया जाएगा

    कोविड 19 के बाद सबसे बड़ी फिल्म

    कोविड 19 के बाद सबसे बड़ी फिल्म

    इस रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि ये फिल्म भारत की सबसे बड़ी फिल्म होगी जो कोविड 19 के बाद सिनेमाघर में रिलीज होगी। ऐसे वीएफएक्स का इस्तेमाल होगा जो कि किसी भारतीय फिल्म में पहले नहीं देखा गया होगा।

    कई भाषा में सबसे बड़ी रिलीज

    कई भाषा में सबसे बड़ी रिलीज

    आदिपुरुष फिल्म हिंदी, तेलुगू, तमिल और मलयालम के साथ अन्य लोकप्रिय भाषाओं में डब की जाएगी। यानी कि हिंदी सिनेमा के दर्शकों के साथ साउथ का बड़ा मार्केट भी आदिपुरुष के निशाने पर है।

    तो क्या अजय देवगन की भी होगी एंट्री

    तो क्या अजय देवगन की भी होगी एंट्री

    हीरो और विलेन यानी कि प्रभास और सैफ अली खान के किरदार आपस में फिल्म में फाइट करते हुए भी दिखाई देंगे। इस फिल्म की कास्टिंग में अजय देवगन का भी नाम सामने आया है। लेकिन अभी तक कोई तय जानकारी सामने नहीं आयी है। बताया जा रहा है कि वह गेस्ट भूमिका में होंगे। शिव के किरदार पर उनके नाम की चर्चा है।

    English summary
    Kriti Sanon joins adipurush cast as sita opposite Prabhas sunny singh play lakshman
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X