For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    20 साल बाद बनने जा रहा है RHTDM सीक्वल, कृति सैनन ने किया दीया मिर्ज़ा को रिप्लेस

    |

    बॉलीवुड में इस समय सीक्वल और रीमेक फिल्मों का दौर है और इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ गया है। खबर है कि जैकी भगनानी, 20 साल बाद रहना है तेरे दिल में सीक्वल प्लान कर रहे हैं और फिल्म की हीरोइन के लिए कृति सैनन का नाम तय हो चुका है। फिल्म के हीरो कौन होंगे, ये फिलहाल फाईनल नहीं हैं।

    गौरतलब है कि RHTDM नाम से मशहूर ये फिल्म आज भी फैन्स की फेवरिट है। फिल्म में दीया मिर्ज़ा, आर माधवन और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में थे। और फिल्म ने सालों तक लोगों के दिल पर राज किया।

    जैकी भगनानी पहले, ओरिजिनल स्टारकास्ट के साथ ये फिल्म बनाना चाहते थे और 20 साल आगे की कहानी दिखाना चाहते थे जो कि सही मायनों में एक सीक्वल होती। लेकिन सैफ अली खान, आर माधवन और दीया मिर्ज़ा को एक साथ लाना नामुमकिन था।

    ऐसे में वो आईडिया ड्रॉप कर दिया गया और फिल्म के सीक्वल को एक फ्रेश कहानी की तरह पेश करना तय किया गया। इस बार भी कहानी, एक लड़की और दो लड़कों का प्रेम त्रिकोण होगी जिसे अपने मज़बूत कंधों पर संभालेंगी कृति सैनन।

    हीरोपंती से शुरूआत

    हीरोपंती से शुरूआत

    कृति ने अपने करियर की शुरूआत हीरोपंती के साथ की थी। उनका मानना है कि एक्टर के तौर पर इतने 2014 से अब तक वो काफी बदल चुकी हैं। उन्होंने काफी कुछ सीखा है और खुद को लगातार बेहतर बनाने की कोशिश की है।

    बॉक्स ऑफिस पर धमाका

    बॉक्स ऑफिस पर धमाका

    कृति ने 2019 से बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफल फिल्मों की धमाकेदार शुरूआत की थी कार्तिक आर्यन के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लुका छिपी के साथ। मार्च 2019 में आई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की और कृति और कार्तिक के करियर को भी नई दिशा दी।

    बड़ी फिल्मों में बड़ी एंट्री

    बड़ी फिल्मों में बड़ी एंट्री

    इसके बाद कृति ने इस साल पीछे मुड़कर नहीं देखा। अप्रैल में वो अभिषेक वर्मन की कलंक में ऐरा गैरा नत्थू खैरा पर ठुमके लगाती दिखीं। फिल्म में कृति के इस गेस्ट अपीयरेंस ने काफी तारीफें बटोरीं, भले ही फिल्म ना चली हो।

    अक्षय कुमार के साथ किया राज

    अक्षय कुमार के साथ किया राज

    कृति ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार एंट्री की हाउसफुल 4 के साथ। फिल्म में वो अक्षय कुमार के अपोज़िट दिखाई दीं और उनकी कॉमिक टाईमिंग ने दर्शकों का दिल जीता और अक्षय के साथ उनकी जोड़ी को सराहा गया।

    2020 में भी रिलीज़ होने थे शानदार प्रोजेक्ट्स

    2020 में भी रिलीज़ होने थे शानदार प्रोजेक्ट्स

    कृति सैनन के लिए ये साल काफी दिलचस्प होने वाला था। पहली बात तो ये कि वो सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली करने वाली थी। इसके अलावा, कृति सैनन मीमी की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में वो एक सरोगेट मां की भूमिका में दिखाई देने वाली थीं। लेकिन लॉकडाउन के बाद सब कुछ अधर में लटक गया है।

    लगातार कर रही हैं शूटिंग

    लगातार कर रही हैं शूटिंग

    अगर अभी के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो कृति सैनन एक तरफ, वरूण धवन के साथ अरूणाचल प्रदेश में भेड़िया की शूटिंग कर रही हैं वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं।

    रिलीज़ का इंतज़ार

    रिलीज़ का इंतज़ार

    वहीं कृति सैनन की मीमी और राजकुमार राव के साथ उनकी फिल्म हम दो हमारे दो, पूरी हो चुकी हैं और रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हैं। कृति का नाम आने वाले कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ भी जोड़ा जा रहा है। इसके बाद वो टाईगर श्रॉफ की गणपत में दिखाई देंगी।

    ऋतिक रोशन की कैटवूमन!

    ऋतिक रोशन की कैटवूमन!

    अफवाहों की मानें तो ऋतिक रोशन की कृष 4 के लिए राकेश रोशन के दिमाग में हीरोइन के तौर पर कृति सैनन का नाम काफी समय से है। हालांकि, फिल्म को लेकर ही फिलहाल कोई पुष्टि नहीं हुई है ऐसे में हीरोइन का नाम महज़ अफवाहें ही होंगी।

    आदिपुरूष की सीता

    आदिपुरूष की सीता

    ओम राउत की आदिपुरूष में राम के किरदार में प्रभास, लक्ष्मण के किरदार में विकी कौशल और रावण के किरदार में सैफ अली खान फाईनल हो चुके हैं। अभी तक फिल्म को अपनी सीता नहीं मिल पाई है और ये खोज अक्सर ही कृति सैनन पर आकर रूकती है।

    फैन्स के बेहद करीब

    फैन्स के बेहद करीब

    गौरतलब है कि कृति सैनन फैन्स को बहुत ही ज़्यादा पसंद हैं। वहीं लॉकडाउन के दौरान, जब दूरदर्शन ने अपने पुराने एड दिखाना शुरू किए तो उसमें अमूल के एक एड में कृति सैनन की भी एक झलक दिखी। और वाकई आज भी कृति इतनी ही मासूम दिखती हैं औऱ अपने इसी भोलेपन से लगातार फैन्स का दिल जीत रही हैं। अब देखना है कि रहना है तेरे दिल में सीक्वल के साथ कृति सैनन फैन्स का कितना दिल जीत पाती हैं। हमें तो बस उन्हें इसी मासूमियत के साथ परदे पर दिखने का इंतज़ार है।

    English summary
    Jaccky Bhagnani is working on Rehna Hai Tere Dil Mein sequel and Kriti Sanon has been finalised as the leading lady. RHTDM released 20 years ago.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X