For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पानीपत के एक साल पूरे होने पर भावुक हुईं कृति सैनन, शेयर की अर्जुन कपूर के साथ Unseen Pics

    |

    कृति सैनन - अर्जुन कपूर स्टारर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत 6 दिसंबर 2019 को रिलीज़ हुई थी और फिल्म के रिलीज़ होने के एक साल पर कृति सैनन ने फिल्म से कुछ अनदेखी तस्वीरें और शानदार वीडियो शेयर करते हुए डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर को इस मौके के लिए धन्यवाद कहा।

    कृति ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा कि जब मैं अपने फोन में ये सारी तस्वीरों देख, पानीपत से जुड़ी यादें ताज़ा कर रही थी, आशुतोष सर ने मुझे मेसेज किया - हैप्पी बर्थ डे पार्वती बाई।

    आशुतोष गोवारिकर को फिल्म के लिए धन्यवाद कहते हुए कृति ने लिखा - इस मौके के लिए, मैं आपको जितना धन्यवाद कहूं कम है सर। मैं इसे ज़िंदगी भर याद रखूंगी क्योंकि मैंने अपने करियर की कई चीज़ों की शुरूआत पानीपत से की। मेरे करियर की पहली पीरियड फिल्म, पहला ऐतिहासिक किरदार, पहली मराठी फिल्म, पहली तलवारबाज़ी, पहली नवारी साड़ी और पहली सूत्रधार।

    kriti-sanon-celebrated-one-year-of-panipat-shares-unseen-pics-with-arjun-kapoor

    एक महिला को पूरी फिल्म का सूत्रधार बना देना। ऐसा सिर्फ आप ही कर सकते थे। मुझ पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद। गौरतलब है कि इस ऐतिहासिक किरदार के बाद अफवाहें तेज़ हैं कि कृति सैनन ओम राउत की फिल्म आदिपुरूष में सीता का पौराणिक किरदार निभाने जा रही हैं।

    कृति सैनन की पानीपत

    कृति सैनन की पानीपत

    कृति सैनन ने आशुतोष गोवारिकर की पानीपत से कुछ अलग करने की कोशिश भी की। अपने करियर में कृति ने अभी तक कोई पीरियड ड्रामा नहीं किया था लेकिन पिछले साल उन्होंने दो पीरियड ड्रामा किए। हाउसफुल 4 और पानीपत।

    खूब हुई तुलना

    खूब हुई तुलना

    इस रोल के लिए कृति सैनन की तुलना सीधा प्रियंका चोपड़ा के किरदार काशीबाई से हुई। लेकिन फिर भी कृति सैनन ने अपने रोल को पूरी ईमानदारी से निभाने की कोशिश की।

    अफवाहों का बाज़ार गर्म

    अफवाहों का बाज़ार गर्म

    गौरतलब है कि राकेश रोशन की पिछली फिल्म कृष 3 में कंगना रनौत भी एक सुपरवूमन थीं और अब वो फिल्म का ये एंगल छोड़ना नहीं चाहते हैं। खबरों की मानें तो इस बार सीरीज़ की सुपरहीरो होंगी कृति सैनन। वहीं फिल्म की दूसरी हीरोइन पर फिलहाल विचार चल रहा है।

    फाईनल माना जा रहा है नाम

    फाईनल माना जा रहा है नाम

    हालांकि इससे पहले फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के नामों की भी चर्चा थी लेकिन शायद बात नहीं बनी। अब फिल्म के लिए कृति सैनन का नाम लगभग फाईनल माना जा रहा है। गौरतलब है कि कृति सैनन के लिए पिछला साल शानदार था।

    2019 था धमाकेदार साल

    2019 था धमाकेदार साल

    कृति ने 2019 की धमाकेदार शुरूआत की थी कार्तिक आर्यन के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लुका छिपी के साथ। मार्च 2019 में आई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की और कृति और कार्तिक के करियर को भी नई दिशा दी।

    रूके नहीं कदम

    रूके नहीं कदम

    इसके बाद कृति ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। अप्रैल में वो अभिषेक वर्मन की कलंक में ऐरा गैरा नत्थू खैरा पर ठुमके लगाती दिखीं। फिल्म में कृति के इस गेस्ट अपीयरेंस ने काफी तारीफें बटोरीं, भले ही फिल्म ना चली हो।

    बॉक्स ऑफिस पर भी एंट्री

    बॉक्स ऑफिस पर भी एंट्री

    कृति ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार एंट्री की हाउसफुल 4 के साथ। फिल्म में वो अक्षय कुमार के अपोज़िट दिखाई दीं और उनकी कॉमिक टाईमिंग ने दर्शकों का दिल जीता और अक्षय के साथ उनकी जोड़ी को सराहा गया।

    अक्षय कुमार की हीरोइन

    अक्षय कुमार की हीरोइन

    कृति सैनन अक्षय कुमार के साथ 2020 में बच्चन पांडे में नज़र आने वाली थीं। हालांकि फिल्म के बारे में ज़्यादा डीटेल्स फिलहाल बाहर नहीं आई है। और फिलहाल तो फिल्म के बारे में भी लॉकडाउन के बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा।

    लॉकडाउन में वायरल

    लॉकडाउन में वायरल

    लॉकडाउन के दौरान भी कृति सैनन काफी वायरल हो गई थीं। कारण था उनका एक अमूल एड जो दूरदर्शन पर तेज़ी से वायरल हुआ। इस एड में कृति बेहद सादा और मासूम नज़र आ रही थीं और उनकी इस सादगी पर दर्शक दिल हार गए।

    English summary
    Kriti Sanon shares unseen pics ad videos from the sets of Panipat as she gets emotional on film's first anniversary.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X