»   » OUCH.. शाहरुख खान से भिड़ते भिड़ते.. आपस में ही CLASH.. टूट गई जोड़ी!

OUCH.. शाहरुख खान से भिड़ते भिड़ते.. आपस में ही CLASH.. टूट गई जोड़ी!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

21 दिसंबर 2018 को दो बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही शाहरुख खान की फिल्म जीरो.. और अभिषेक कपूर की केदारनाथ। यहां केदारनाथ की बात करें तो फिल्म काफी मुसीबत से गुजरती नजर आ रही है। 

'रेस 3' के बाद.. 2019 में भी सलमान के साथ धमाका करेंगे ये स्टार!

फिल्म के को-प्रोड्यूसर KriArj ने फिल्म का साथ छोड़ दिया है। सूत्रों के अनुसार, फाइनेशियल कारणों से प्रोडक्शन हाउस को यह फैसला लेना पड़ा। कोई शक नहीं कि फिल्म को अब थोड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। 

Kedarnath

खास बात है कि इस फिल्म से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वहीं, अभिषेक कपूर भी फिल्म को लेकर काफी पॉजिटिव हैं। 

शाहरुख के साथ क्लैश नहीं

शाहरुख के साथ क्लैश नहीं

रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा और शाहरुख की बात पहले ही हो चुकी थी.. कि फिल्म क्लैश नहीं होगी। लेकिन अभिषेक कपूर ने आनन फानन में रिलीज डेट की घोषणा कर दी।

फिल्म होगी पोस्टपोंड

फिल्म होगी पोस्टपोंड

वहीं, अब खबर आ रही है कि फिल्म शेड्यूल से काफी पीछे चल रही है.. लिहाजा, उम्मीद है कि फिल्म पोस्टपोंड हो जाएगी।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी

सूत्रों की मानें तो फिल्म केदारनाथ की कहानी हिंदु- मुस्लिम लव स्टोरी पर आधारित है।साथ ही फिल्म की कहानी साल 2013 में केदारनाथ में हुई तबाही के इर्द गिर्द घूमती है।

रूक गई शूटिंग

रूक गई शूटिंग

खबरों की मानें तो फिल्म डायरेक्टर और प्रोडक्शन हाउस के बीच काफी दिनों से टकरार चल रही थी जिसकी वजह से इस फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा।

आपसी मनमुटाव

आपसी मनमुटाव

दरअसल, प्रोडक्शन हाउस KriArj Entertainment अभिषेक कपूर के रिलीज डेट एनाउंसमेंट से खुश नहीं थे। प्रोड्यूसर्स चाहते थे इस फिल्म से जुड़े किसी भी फैसले में आपस में पारदर्शिता हो लेकिन ऐसा नहीं था।

सोलो रिलीज होंगे शाहरुख

सोलो रिलीज होंगे शाहरुख

जाहिर है कि यदि केदारनाथ पोस्टपोंड होती है तो इसका सबसे ज्यादा फायदा शाहरुख खान की फिल्म जीरो को मिलेगा। आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही यह एक बिग बजट फिल्म है।

English summary
KriArj Entertainment departs from Sushant Singh Rajput- Sara Ali Khan's upcoming movie Kedarnath, which will clash with Shahrukh Khan's Zero this December.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi