»   » टैगोर की नंदिता का रोल करने के लिए मेहनत कर रही हैं कोंकणा

टैगोर की नंदिता का रोल करने के लिए मेहनत कर रही हैं कोंकणा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
इन दिनों बहुमुखी प्रतिभा की धनी अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा फिल्म 'सजरूर कांता' में काम कर रही हैं जो कि महान कवि और लेखक रविन्द्र नाथ टैगोर की लिखी कहानी से प्रेरित हैं और इस फिल्म के लिए वो बहुत ज्यादा उत्साहित भी है। फिल्म में कोंकणा टैगोर के मशहूर नाटक रक्तकराबी के फेमस चरित्र नंदिनी का किरदार प्ले कर रही हैं।

कोंकणा सेन शर्मा की कातिल अदाएं

जिसके लिए कोंकणा काफी मेहनत कर रही हैं। कोंकणा ने कहा कि जब आप किसी महान व्यक्ति की कृति से संबंधित चरित्र को निभाते हैं तो आपकी मेहनत दोगुनी हो जाती है इसलिए मेरे लिए भी'सजरूर कांता'की दीपा का किरदार काफी मायने रखता है, देखती हूं कि मेरी मेहनत लोगों को रास आती है कि नहीं।

इस फिल्म को बना रही हैं राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित फिल्म निदेशक सुमन घोष। सुमन घोष को पूरा भरोसा है कि उनकी कोशिश को लोग जरूर पसंद करेंगे। इससे पहले निर्देशक संगीता दत्ता ने इस महान कवि की 150वीं जयंती के मौके पर उनके जीवन को फिल्म में उतारने की योजना बनाई थी। संगीता की पहली फिल्म 'लाइफ गोज ऑन' 25 मार्च को भारत में प्रदर्शित हुई थी।

दत्ता को पूरा भरोसा है कि उनकी कोशिश को लोग जरूर पसंद करेंगे। देखते हैं कि कोंकणा और सुमन के इन दावों का बॉक्सऑफिस पर क्या असर होता है।

English summary
Actress Konkona Sen Sharma said that she is grateful and happy about receiving roles based on the work of Rabindranath Tagore.
Please Wait while comments are loading...