For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोंकणा सेन शर्मा- रणवीर शौरी का हुआ तलाक, शादी के 10 साल बाद हुए अलग, 8 साल है बेटा

    |

    बॉलीवुड कलाकार कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी अब कानूनी रूप से अलग हो चुके हैं। शादी के पांच सालों के बाद, 2015 से ही दोनों अलग रहने लगे थे। लेकिन इस फरवरी 2020 में दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी भरी थी। अब इन दोनों को कानूनी रूप से तलाकशुदा करार दे दिया गया। इनका एक 8 वर्षीय बेटा है, जिसकी ज्वॉइंट कस्टडी दी गई है।

    गुरुवार को इनके केस की आखिरी सुनवाई अदालत में हुई। रणवीर और कोंकणा ने वर्ष 2010 में शादी की थी। अपनी शादी के कुछ ही समय बाद से वह कुछ वैचारिक मतभेदों के कारण अलग-अलग रहने लगे थे।

    फिल्म तितली के ट्रेलर लॉन्च पर खुद रणवीर शौरी ने इस खबर को कंफर्म किया था। साथ ही इस रिश्ते को टूटने के पीछे रणवीर ने खुद को जिम्मेदार माना था। साल 2015 से दोनों अलग अलग रहने लगे थे, लेकिन इनकी दोस्ती बरकरार है।

    दोनों ने शांति से कार्रवाई को पूरा किया। दोनों ही अपने बेटे के साथ अच्छे संबंध में हैं, लिहाजा दोनों ही मिलकर बेटे की देखभाल कर सकते हैं। कोंकणा सेन की वकील अमृता साठे पाठक ने पुष्टि करते हुए बताया कि कोंकणा और रणवीर अब कानूनी रूप से अलग हो चुके हैं।

    उन्होंने कहा कि, ऐसा नहीं था कि कोंकणा और रणवीर ने साथ स्तिथि सुधारने की कोशिश नहीं की, लेकिन बात नहीं बन पाई। बता दें, दोनों कलाकारों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। आखिरी बार रणवीर और कोंकणा ने साल 2016 में आई फिल्म डेथ इन अ गंज में साथ काम किया था।

    सुशांत सिंह राजपूत केस- रिया चक्रवर्ती की 7 महीनों में 7 विदेश यात्रा, सामने आई ट्रैवल DETAILSसुशांत सिंह राजपूत केस- रिया चक्रवर्ती की 7 महीनों में 7 विदेश यात्रा, सामने आई ट्रैवल DETAILS

    English summary
    Five years after separating, Konkona Sensharma and Ranvir Shorey are now officially divorced, to share joint custody of son.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X