For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शूटिंग पर लौटे किंग ख़ान

    By Staff
    |

    शाहरुख़ अपने जिगरी दोस्त करण जौहर की फ़िल्म माइ नेम इज़ ख़ान की शूटिंग कर रहे हैं.

    शूटिंग के पहले दिन शाहरुख़ ने हल्के-फुल्के सीन किए ताकि उनके कंधे पर ज़्यादा ज़ोर न पड़े.

    वैसे आईपीएल क्रिकेट मैच की वजह से करण की शूटिंग के शेड्यूल आगे-पीछे हो सकते हैं.

    चाहे वे मैच भारत में हों, यूके में हों या फिर किसी अन्य देश में. शाहरुख़ ख़ान आईपीएल की कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के मालिक हैं.

    इसलिए उनका मैच में व्यस्त रहना स्वाभाविक है.

    *****************************************************************

    आफ़ताब का ग़ुस्सा

    आफ़ताब शिवदासानी को ग़ुस्सा क्यों आता है? ग़ुस्सा इसलिए आता है क्योंकि कुछ पत्रकारों ने उनकी नई फ़िल्म आलू चाट को पूरी तरह देखे बग़ैर ही उसकी समीक्षा लिख दी.

    आफ़ताब पत्रकारों से नाराज़ हैं

    आफ़ताब ग़ुस्से से कहते हैं- आप मेरी फ़िल्म को पसंद करें या नहीं. उससे मुझे कुछ लेना-देना नहीं है. लेकिन आप पूरी फ़िल्म देखे बिना उसकी समीक्षा कैसे लिख सकते हैं?

    आलू चाट के हीरो का ये भी सोचना है कि ज़्यादातर पत्रकार अपने दिमाग़ में सोच कर आते हैं कि उन्हें फ़िल्म अच्छी नहीं लगने वाली है और फ़िल्म में सिर्फ़ कमियाँ ढूँढ़ते हैं.

    उनका कहना है कि अगर मीडिया वाले फ़िल्मों की निंदा करने की बजाय उनकी अच्छाइयाँ लोगों तक पहुँचाएँ तो मंदी के समय फ़िल्म इंडस्ट्री को फ़ायदा हो सकता है.

    लेकिन आफ़ताब प्यारे, अगर फ़िल्में बनाने वाले फ़िल्में ही अच्छी बनाएँ तो उन्हें चलाने के लिए न किसी पत्रकार के लेख की ज़रूरत है और न ही किसी अन्य चीज़ की.

    लेकिन ये बात भी सही है कि किसी पत्रकार को फ़िल्म आधे में छोड़कर नहीं जाना चाहिए क्योंकि फ़िल्म देखना उनका काम है और अपने काम से गद्दारी ठीक नहीं है.

    *****************************************************************

    एबी कॉर्प की वापसी

    जया बच्चन ने अब पहले की तरह फ़िल्मों के निर्माण में अपना समय लगाना शुरू कर दिया है. वर्षों पहले जब एबीसीएल फ़िल्में बनाती थी तो जया बच्चन फ़िल्म निर्माण में रुचि लेती थी.

    फ़िल्म निर्माण में रुचि ले रही हैं जया

    एबी कॉर्प ने फ़िल्म निर्माण की दुनिया में फिर क़दम रखा है. नई फ़िल्म में जया बच्चन की केंद्रीय भूमिका है. साथ में आयशा टाकिया और सुनील शेट्टी जैसे कलाकार भी हैं.

    यह हिंदी फ़िल्म दक्षिण की फ़िल्म जुनार का रीमेक है और इसकी शूटिंग अगले महीने शुरू होगी. सुनते हैं कि इस फ़िल्म से रवीना टंडन दोबारा कैमरे के सामने आ जाएँ.

    एबी कॉर्प की इस फ़िल्म में 30 प्रतिशत भागीदारी है, बाक़ी 70 प्रतिशत की मालकिन एक नई निर्मात्री प्रेरणा अरोड़ा है. कहते हैं कटरीना कैफ़ के मेकअप मैन भी इस फ़िल्म में रुचि ले रहे हैं. लेकिन कटरीना ख़ुद इस फ़िल्म में काम नहीं कर रही हैं.

    *****************************************************************

    चांस नहीं लेना चाहते अक्षय

    अक्षय कुमार की नई फ़िल्म 8x10 तस्वीर में परसेप्ट पिक्चर कंपनी और टी-सिरीज़ की 50-50 प्रतिशत भागीदारी थी. लेकिन अब परसेप्ट फ़िल्म का 100 प्रतिशत हिस्सा ले चुका है.

    फ़िल्म को लेकर उत्साहित हैं अक्षय

    चालीस करोड़ रुपए की लागत में बनी फ़िल्म में टी-सिरीज़ ने सिर्फ़ आठ करोड़ रुपए लगाए थे. बाक़ी सारा पैसा परसेप्ट का था.

    इसलिए फ़िल्म के ख़त्म होते ही परसेप्ट ने टी-सिरीज़ के भूषण कुमार को कह दिया कि या तो वो बाक़ी पैसा चुकता करें वरना अपनी भागीदारी छोड़ दें. भूषण ने आर्थिक मंदी को ध्यान में रखते हुए फ़िल्म छोड़ना ही बेहतर समझा.

    वैसे अक्षय कुमार ने डबिंग के दौरान जब फ़िल्म देखी तो वो उससे इतना ख़ुश हुए कि उन्होंने परसेप्ट के शैलेंद्र सिंह और निर्देशक नागेश कुकनूर से कह दिया कि इस फ़िल्म के प्रोमोशन में उन्हें उनके जितने दिन चाहिए, ले सकते हैं.

    ज़ाहिर है चाँदनी चौक टू चाइना की नाकामी के बाद अक्षय कोई चांस नहीं लेना चाहते हैं.

    *****************************************************************

    गजनी का होम वीडियो

    अनिल अंबानी की कंपनी बिग होम वीडियो ने गजनी का होम वीडियो आमिर ख़ान की सालगिरह के दिन रिलीज़ किया.

    आमिर के जन्मदिन पर रिलीज़ हुआ वीडियो

    आमिर का जन्मदिन 14 मार्च को था और बिग वीडियो ने सोचा की पिछले साल की सबसे बड़ी हिट के होम वीडियो अगर उस स्टार के जन्मदिन पर रिलीज़ किया जाए तो अच्छा होगा.

    गजनी के वीडियो में पूरी फ़िल्म तो है ही, साथ में कुछ ऐसे सीन भी हैं जो फ़िल्म में नहीं थे.

    आमिर से ज़्यादा यह उनके जन्मदिन का तोहफ़ा उनके चाहनेवालों के लिए था.

    *****************************************************************

    संजय-अक्षय की दोस्ती

    पंद्रह दिनों पहले जब इंटरनेशनल स्टार काइली मिनोग फ़िल्म ब्लू की शूटिंग के लिए भारत में थी. तब फ़िल्म के निर्माता ने मीडिया को सेट पर आमंत्रित किया था ताकि वो सब काइली से मिल सकें.

    संजू और अक्षय के बीच तनाव की ख़बर थी

    उस दिन प्रेस कॉन्फ़्रेंस में अक्षय कुमार ने संजय दत्त से दोस्ती का हाथ बढ़ाया. वैसे फ़िल्म की शूटिंग के दौरान उसके दोनों हीरो संजय दत्त और अक्षय कुमार के बीच काफ़ी तनाव की बातें थी.

    लेकिन उस दिन जब संजय दत्त प्रेस कॉन्फ़्रेंस में आएँ तो अक्षय ने उन्हें काइली के बगल में बैठाया और ख़ुद एकदम कोने में बैठ गए.

    ऐसा नहीं कि अक्षय ने मीडिया से बातें नहीं की. बातें ख़ूब की, लेकिन संजय को एक सीनियर अभिनेता होने के नाते जितनी इज़्ज़त देनी चाहिए, उन्होंने दी.

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X