For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार हैं नए शहंशाह

    By कोमल नाहटा
    |
    अक्षय कुमार की फ़िल्म सिंह इज़ किंग बॉक्स ऑफ़िस पर चल निकली है और इसी के साथ अक्षय कुमार भी चारों तरफ़ छा गए हैं. उनकी फ़िल्में तो चल ही रही हैं, उनकी क़ीमत भी आसमान छूने लगी हैं. यूटीवी की नई फ़िल्म में उन्हें रिकॉर्ड फ़ीस मिली है.

    जींस के अंतरराष्ट्रीय ब्रांड लिवाइज़ ने उन्हें ब्रांड एम्बैसडर के रूप में साइन भी कर लिया है.

    हिंदी फ़िल्म जगत में अब अक्षय कुमार की क़ीमत 70 करोड़ रुपए हो गई है.

    जी हाँ, आपने बिल्कुल ठीक पढ़ा. यूटीवी ने अपनी अगली फ़िल्म में अक्षय कुमार को 70 करोड़ रुपए में साइन किया है.

    इन 70 करोड़ रुपए में मुनाफ़े का हिस्सा भी शामिल है. फ़ीस के मामले में तो कहा जा सकता है कि अक्षय इज़ किंग.

    **************************************************************

    आराम का दम

    पिछले हफ़्ते सलमान ख़ान की तबीयत ख़राब हो गई थी. शायद अख़बारों और टीवी चैनलों में उनके और कटरीना कैफ़ के संबंध टूट जाने की ख़बरें पढ़-पढ़कर और देख-देखकर वो बीमार पड़ गए होंगे.

    सलमान कर रहे हैं युवराज की शूटिंग

    क्योंकि उनकी और कटरीना की जोड़ी टूटी नहीं है, अब भी बरकरार है. ख़ैर उनका पेट ख़राब हो गया था और उल्टियाँ भी हो रही थी.

    इस वजह से वे दो दिन सुभाष घई की फ़िल्म युवराज की शूटिंग में हिस्सा नहीं ले पाए. पहले दिन तो सुभाष घई ने दूसरे सितारों का काम ख़त्म कर लिया था.

    लेकिन दूसरे दिन हर सीन में सलमान की ज़रूरत थी. इसलिए शूटिंग रद्द करनी पड़ी. अब सल्लू भाई फिर से चुस्त हैं. ये है आराम का दम.

    **************************************************************

    आमिर का दिल दरिया

    आमिर ख़ान को न सिर्फ़ बच्चों से लगाव है बल्कि उनका दिल जानवरों के लिए भी धड़कता है. कुछ दिनों पहले की बात है आमिर ख़ान मुंबई मेरी जान के ट्रायल शो में आए थे.

    आमिर ख़ान ने दिखाई दरियादिली

    इंटरवल के दौरान आमिर थियेटर से बाहर निकलकर नाश्ता कर रहे थे, तब उनके पास एक कुत्ता बार-बार आ रहा था. ये देखकर वे कुत्ते से बोले- बेटे, ये तुम्हारे काम का खाना नहीं है, ये हेल्थ फ़ूड है.

    जब कुत्ता फिर भी उनके पास से नहीं हटा, तो आमिर ने नाश्ते की ट्रे के साथ वेटर को बुलाया और उस कुत्ते को खिलाया.

    फिर आमिर ने उस वेटर से कहा- ये समझ लेना कि ये नाश्ता मैंने किया. वैसे आमिर मियाँ अपनी सेहत का इतना ध्यान रखते हैं कि वे ट्रायल शो में भी घर से बना नाश्ता लेकर आते हैं. कॉफ़ी भी उनके घर से आती है.

    **************************************************************

    अपने बैनर के लिए

    सनी देओल अपने बैनर विजेता फ़िल्म्स को वापस खड़ा करने में जुट गए हैं. जब वे बतौर एक्टर शूटिंग भी करते हैं तो उनका दिमाग़ उनके बैनर की फ़िल्मों के लिए चलता रहता है.

    सनी देओल द मैन का निर्देशन भी कर रहे हैं

    हाल ही में जब वे गोवा में शूटिंग कर रहे थे तो उन्होंने अपने लेखक और सह निर्देशक नीरज पाठक को वहीं बुला लिया ताकि वे दोनों शूटिंग के बाद रोज़ उनकी नई फ़िल्म द मैन की कहानी पर काम कर सकें.

    द मैन का निर्देशन सनी ख़ुद कर रहे हैं और इस फ़िल्म के हीरो भी वही हैं. लेकिन नीरज गोवा पहुँचते ही ऐसे बीमार पड़े कि होटल के कमरे में ही पड़े रहे.

    सात दिनों तक नीरज का बुख़ार नहीं उतरा और कमज़ोरी भी हो गई. इसलिए सनी बेचारे द मैन पर काम कर ही नहीं पाए. उसके बाद सनी अपने बैनर की फ़िल्म चमकू के प्रोमोशन में व्यस्त हो गए.

    इसके कारण द मैन का काम उन्हें आगे ले जाना पड़ा.

    **************************************************************

    ये इत्तिफ़ाक

    कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार लेपर्ड की टी-शर्ट पहनकर एक पार्टी में गए. साथ में उनकी बीवी ट्विंकल खन्ना भी थीं. उसी पार्टी में अक्षय की पुरानी गर्ल फ़्रेंड शिल्पा शेट्टी भी मौजूद थीं.

    शिल्पा भी उस पार्टी में मौजूद थीं

    लेकिन मज़ेदार ख़बर ये नहीं है. क्योंकि फ़िल्म इंडस्ट्री में तो ऐसा होता ही रहता है कि आप कहीं न कहीं पुराने आशिक या गर्ल फ़्रेंड से टकरा जाएँ.

    दरअसल मज़े की बात ये थी कि उस दिन शिल्पा शेट्टी ने भी लेपर्ड प्रिंट की ड्रेस पहन रखी थी. ऐसा लग रहा था कि दोनों ने एक ही डिज़ाइन के कपड़े पहन कर आने का प्लान बना रखा था.

    सही में ऐसा हुआ नहीं होगा लेकिन लग कुछ ऐसा ही रहा था. और पता है अक्षय और शिल्पा से ज़्यादा परेशानी किसे हुई...ट्विंकल को.

    **************************************************************

    अंगूर खट्टे तो नहीं...

    अगर सोनम कपूर ज़्यादा फ़िल्मों में काम नहीं कर रही हैं तो वो इसलिए क्योंकि उन्हें ना नया घर ख़रीदना है, ना कार और ना कुछ भी.

    सोनम कपूर को ज़्यादा फ़िल्में नहीं मिल रही

    ऐसा उनके पिताश्री अनिल कपूर का कहना है. अपनी बेटी के करियर के बारे में अनिल कपूर कहते हैं- सच पूछो तो सोनम को ज़्यादा फ़िल्में साइन करने की ज़रूरत ही नहीं है. भले ही साँवरिया नहीं चली लेकिन संजय लीला भंसाली जैसे महारथी के साथ निर्देशक के साथ काम किया.

    अनिल कूपर का कहना है कि सोनम की दूसरी फ़िल्म रंग दे बसंती के निर्देशक राकेश मेहरा के साथ है. अनिल का कहना है कि सोनम अब बड़े निर्देशकों के साथ ही काम करेंगी जिनमें नायिका के करने के लिए कुछ ख़ास हो.

    बंगला, गाड़ी, विदेश जाने के लिए पैसे- ये सब तो सोनम के पास है ही, तो जल्दबाज़ी किसलिए. अनिल कपूर ये भी कहते हैं कि नई नायिकाओं में सोनम ही तो ऐसी हैं जिन्हें एक्टिंग आती है, सही हिंदी बोलना आता है और जो ख़ूबसूरत भी है.

    वैसे अनिल भाई, जिनिलिया डी सूजा, दीपिका पादुकोण, कंगना रानावत और भी कई नायिकाएँ क्या हैं और इस इंडस्ट्री में क्या कर रही हैं.

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X