For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान हो गए मेहरबान

    By कोमल नाहटा
    |
    सलमान ख़ान हमेशा अपने दोस्तों के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. जैसे, अपने सेक्रेटरी विकास कपूर के लिए उन्होंने 'हीरोज' में एक मुख्य भूमिका निभाई है.

    लेकिन फ़िल्म के रिलीज़ पर सलमान लंदन में लंदन ड्रीम्स की शूटिंग कर रहे थे और उस वजह से फ़िल्म के प्रोमोशन में हिस्सा नहीं ले सके.

    तो क्या? तो ये कि जैसे ही सलमान लंदन से रिलीज़ के दो दिन बाद लौटे, उन्होंने अपने सेक्रेटरी की फ़िल्म को अपनी फ़िल्म समझ कर उसके प्रोमोशन में जुट गए.

    रविवार को उन्होंने टेलीविज़न चैनलों को फ़िल्म के बारे में बातें करने के लिए इंटरव्यू दिए. भाई स्टार हो तो सलमान जैसे.

    ***************************************************

    प्रीति की बेचैनी

    हीरोज़ के लिए ही प्रति ज़िंटा दिल्ली में इस फ़िल्म को प्रोमोट करने के लिए बेचैन थीं क्योंकि उनका सोचना था कि ये फ़िल्म उत्तर भारत में ज़्यादा पसंद की जाएगी.

    प्रीति ने बताए पैसे बचाने के गुर

    इसलिए, प्रीति निर्माता विकास कपूर को दिल्ली चलने के लिए कहती गई. अब बेचारे विकास को हज़ार और काम थे तो वो प्रीति के साथ दिल्ली का कार्यक्रम बना ही नहीं सके.

    तो पता है प्रीति ने क्या किया ? वो ख़ुद ही फ्लाइट पकड़ के दिल्ली चली गई और वहाँ पहुंच कर विकास कपूर को फ़ोन करके सूचित किया कि टीवी चैनलों को इंटरव्यू देने के लिए वो अकेले आ गई थी.

    इतना ही नहीं प्रीति ने निर्माता से ये भी कहा कि वो मुंबई से सबसे सस्ती वाली फ्लाइट में दिल्ली आई थीं. जब विकास ने उन्हें कहा कि पैसे की बात बिल्कुल नहीं है तो प्रीति ने जवाब दिया, "पैसे की बात क्यों नहीं है. जहाँ तक हो सके तो पैसे बचाने चाहिए, ना."

    *************************************************

    अजय देवगन की दोस्ती

    अजय पूरी यूनिट से ही दोस्ती बना लेते हैं

    अजय देवगन जब किसी फ़िल्म में काम करते हैं तब वो पूरे यूनिट के साथ इतने घुल-मिल जाते हैं जैसे सारे उनके परिवार के सदस्य हों. हाल ही में उन्होंने गोलमाल रिटर्न्स में काम ख़त्म किया और उनके बाकी सितारों से उनकी इतनी दोस्ती बढ़ गई कि बस पूछिए मत.

    26 अक्तूबर को उन्होंने ख़ास अपने परिवार के लिए फ़िल्म का ट्रायल शो कराया और उसमें तुषार कपूर और श्रेयस तलपड़े को भी आमंत्रित किया.

    आम तौर पर जब किसी मल्टी स्टारकास्ट फ़िल्म के शो होते हैं तो हर नायक और नायिका अपना अलग शो रखता या रखती हैं. पर गोलमाल रिटर्न्स की शूटिंग करते वक़्त चारों हीरो एक दूसरे के इतने क़रीब आ गए कि वो दोस्ती अब भी बरकरार है.

    आमिर का मोबाइल चालू!

    आमिर ख़ान के थ्री इडियट्स का शूटिंग शिड्यूल ख़त्म हो गया तो फिर एक बार उन्होंने अपना मोबाइल फ़ोन इस्तेमाल करना शुरु कर दिया. जब तक उनकी शूटिंग चल रही थी तब तक उन्होंने सेल फोन त्याग दिया था.

    आमिर शूटिंग के दौरान मोबाइल नहीं रखते

    उनका फ़ोन उनके सेक्रेटरी को सौंप दिया गया था ताकि किसी को उनसे संपर्क करने में परेशानी ना हो. अब जब तक वो दोबारा शूटिंग में मशरुफ़ नहीं हो जाते उनका मोबाइल उनके पास ही रहेगा. लेकिन एक बार शूटिंग शुरु हो जाएगी फिर उस फ़ोन को आमिर टाटा-बाय बाय कह डालेंगे.

    वैसे हाल ही में आमिर ख़ान लॉस एंजलिस गए हैं उनकी फ़िल्म तारे ज़मीं पर के ऑस्कर जूरी सदस्यों के बीच प्रोमोट करने के सिलसिले में. छह नवंबर को वो भारत लौटेंगे.

    **************************************************

    तब्बू का नया मिशन

    आंटी शबाना आज़मी की तरह भांजी तब्बू भी सामाजिक कार्यकर्ता बनने जा रही है. हाल ही में, तब्बू अमरीका गई थी औरतों के एक मार्च में हिस्सा लेने.
    तब्बू सामाजिक कार्य भी करेंगी

    औरतों के प्रति घरेलू हिंसा के ख़िलाफ़ महिलाओं की मार्च थी. वैसे, तब्बू ने हमेशा किया वही है जो उन्हें ठीक लगा है. ऐसे भी समय था जब तब्बू ने एक साल लगातार काम नहीं किया क्योंकि उन्हें अपनी कीमत नहीं मिली और उन्हें जो फ़िल्मों का प्रस्ताव आया उनमें उन्हें कोई दम नज़र नहीं आया.

    क्या होगा रामा रे

    अनुष्का रब ने बना दी जोड़ी की नई हीरोईन, कैसी है? क्या वो सुपरस्टार बनेंगी या फिर आदित्य चोपड़ा की फ़िल्म से आगे ही नहीं बढ़ेंगी?

    अनुष्का नई पारी खेल रही हैं

    फ़िल्म के रिलीज़ में डेढ़ महीना बाकी है मगर सवाल शुरु हो गए हैं. जिस हिसाब से आदित्य और उनके पिता यश चोपड़ा किसी को अपनी फ़िल्म का ट्रायल नहीं बताते हैं उससे तो अनुष्का के भविष्य के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है.

    हाँ ये बात ज़रूर है कि फ़िल्म के कैमरामैन, ज़हीर के अनुसार अनुष्का में वो सबकुछ है जो एक कामयाब हीरोईन में होनी चाहिए।

    ज़हीर को अनुष्का को शूट करने में बहुत ही मजा आया. दर्शकों को भी अनुष्का को और उनकी एक्टिंग देखने में मज़ा आता है या नहीं. ये तो 12 दिसंबर को जिस रोज़ ये फ़ि्म रिलीज़ होगी तब ही मालूम चलेगा.

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X