»   » कोलावरी डी गाना बना यूथ एंथम

कोलावरी डी गाना बना यूथ एंथम

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
dhanush kolaveri
खुद को एक स्टार के रूप स्थापित करने वाले धनुष का गाना कोलावरी डी आज युथ एंथम बनचुका है लेकिन यह सिंगर इसे अपनी प्रसिद्धी नहीं मानता। इनका कहना है कि मुझे फिल्मों में स्थापित होने के लिए आज भी काफी मेहनत करनी है। इस गाने के पिछे छिपा दर्द लोगों को को अपना सा लग रहा है।

इस गाने ने धूम मचा द है। अब तक इस गाने को लगभग एक करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने सुन लिया है। यह गाना तमिल फिल्म 3 का है जिसे रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या बना रही हैं, इस फिल्म ऐश्वर्या के पति धनुष ने एक्टिंग भी की है। इस फिल्म में उनकी कोस्टार श्रुति हासन हैं।

नेशनल अवार्ड विनर धनुष का क हना है कि लोग मुझे आज भी रजनीकांत का दामाद ही मानते हैं लेकिन मैं इन सबसे अलग अपनी पहचान बनाना चाहता हूं। कोलावरी के हिट होने से उन्हें कोई बड़ी पहचान नहीं मिली है।

इतना ही नहीं जल्द ही धनुष बॉलीवुड का भी रूख करने वाले हैं। ये बॉलीवुड में निर्देशन की पारी शुरू करना चाहते हैं। इसके लिए फिलहाल ये पटकथा पर काफी मेहनत कर रहे हैं लेकिन ये अगले साल तक पूरी तरह से बॉलीवुड में हाथ आजमाने को तैयार हो जाएंगे।

English summary
'Kolaveri di' is a song from the forthcoming Tamil movie, 3, which is directed by Aishwarya Dhanush, ow its become youth anthome.
Please Wait while comments are loading...