For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पाकिस्तान में भी कोलावरी डी की धूम

    |

    भारत में लोगों को अपना दीवाना बनाने के बाद अब कोलावरी डी गीत पाकिस्तान में भी धूम मचा रहा है, साथ ही एक टेलीविजन चैनल ने इसे अपने तरीके से राजनीति पर व्यंग्य करने वाले गीत के तौर पर तैयार किया है। पाकिस्तानियों के भी सिर चढ़ा कोलवरी डी का जादू पड़ोसी देश में इसके बोल हैं व्हेयर इज डेमोक्रेसी, डेमोक्रेसी, डेमोक्रेसी जी।

    मूल गाने की तरह ही इसके बोल मजेदार हैं और सरकार और सुरक्षा संस्थानों को निशाना बनाते हैं। इसके पाकिस्तानी संस्करण को 17 दिसंबर को यूट्यूब पर तब डाला गया जब सरकार और सुरक्षा प्रतिष्ठानों के बीच टकराव बहुत अधिक है। वीडियो में मध्यम आयु वर्ग के पांच लोगों को पाकिस्तान की व्यवस्था से असंतुष्ट बताया गया है।

    उन्हें भ्रष्टाचार और राजनीतिक व्यवस्था को निशाना बनाते हुए दिखाया गया है। इस 3.25 मिनट के गीत में जंगल कानून की बात भी की गई है। इसके बोलों में , योर प्लेस, प्लेस, लाइट, लाइट...माय होम बेक, राइस यू, राइस यू...चीट यू, चीट यू, इंप्टी जेब, मिसाइल कम, लाइफ रिसर्व गियर आदि हैं। इसका अंत पुअर पब्लिक से होता है।

    English summary
    The people of Pakistan is also like Kolaveri di song. One of the tv channel make remake of kolaveri its based on democracy.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X