For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आखिर क्यों सुशांत सिंह राजपूत का परिवार CBI जांच की नहीं कर रहा मांग? बहन श्वेता ने दिया जवाब

    |

    युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को डेढ महीने से भी ज्यादा हो चुका है। इस मामले में लगातार प्रशसंक और कुछ फिल्म स्टार्स सीबीआई जांच की मांग करते आए हैं। हालांकि इस पूरे प्रकरण में एक बात फैंस लगाातार जानना चाहते थे कि आखिर सुशांत सुसाइड केस में उनका परिवार क्यों सीबीआई जांच की मांग नहीं कर रहा है। इस पर अब सुशांत की बहन श्वेता का जवाब सामने आया है।

    "कंगना रनौत पर चिल्लाए थे महेश भट्ट" फिल्म राइटर ने बताया- उस दिन क्या हुआ था?

    सुशांत के एक फैन ने फेसबुक पर पूछा, श्वेता क्यों आप और आपका परिवार सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई जांच की मांग नहीं कर रहे हैं। जबकि पूरा देश उच्च स्तरीय जांच की मांग कर रहा है। आपको भी सुशांत के प्रशसंकों का समर्थन करना चाहिए। अभी तक सिर्फ फैंस ही ये मांग कर रहे हैं और इसीलिए सरकार ने जांच के आदेश नहीं दिए। जबकि इस मामले में कई सबूत हैं जो संदेह खड़ा कर रहे हैं।

    इस पोस्ट के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने जवाब दिया कि आखिर क्यों परिवार ने अभी तक इस मामले में कदम नहीं उठाया।

    क्यों नहीं परिवार ने की सीबीआई जांच की मांग

    क्यों नहीं परिवार ने की सीबीआई जांच की मांग

    कुंज नाम के यूजर को सुशांत की बहन ने जवाब दिया। उन्होंने लिखा, हम सभी मुंबई पुलिस की जांच और रिपोर्ट्स के सामने आने का इंतजार कर रहे हैं।

    परिवार उठाएगा सख्त कदम

    परिवार उठाएगा सख्त कदम

    सुशांत की बहन के पोस्ट के बाद अब ये साफ हो गया है कि परिवार सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर चुप नहीं हैं। वह आगे जांच और न्यायिक कदम उठा सकते हैं। वह अभी पुलिस की कार्यवाई पूरी होने का इंतजार कर रहे हैं।

    काश मैं तुम्हे बचा पाती

    काश मैं तुम्हे बचा पाती

    श्वेता ने हाल में ही भाई सुशांत के साथ वॉट्सऐप पर हुई चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। जहां दोनों के बीच नॉर्मल बातें हो रखी थी। श्वेता ने बताया कि जब उनकी शादी हुई तो उनकी विदाई में उनका भाई खूब रोया था। बहन ने अफसोस जताया कि काश मैं तुम्हें बचा पाती।

    आखिरी फिल्म

    आखिरी फिल्म

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ब्लॉकबस्टर ओपनिंग हासिल की। पहला मौका ऐसा था, जब एक साथ इतने दर्शकों ने एक साथ घर पर बैठ कर किसी फिल्म को देखा हो।

    महेश भट्ट से लेकर धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ से पूछताछ

    महेश भट्ट से लेकर धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ से पूछताछ

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में अभी हाल में ही महेश भट्ट, धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता से पूछताछ हुई है। इससे पहले भी 35 से ज्यादा लोगों से पुलिस पूछताछ कर चुकी है।

    English summary
    know why Sushant Singh Rajput family not ask CBI inquiry now SSR sister responds
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X