»   » #ईद 2018: सलमान खान FINAL.. इसीलिए दूसरे 'खान' स्टार ने कर दी फिल्म REJECT

#ईद 2018: सलमान खान FINAL.. इसीलिए दूसरे 'खान' स्टार ने कर दी फिल्म REJECT

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ईद 2018 भी सलमान खान के नाम हो चुका है। सुपरहिट एक्शन- थ्रिलर फ्रैंचाइजी फिल्म रेस की तीसरी कड़ी.. रेस 3 के लिए ईद 2918 लॉक कर दिया है। फिल्म में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस की जोड़ी भी फाइनल हो चुकी है। रेस 3 का निर्देशन करेंगे रेमो डिसूजा। 

''सिर्फ शाहरुख खान को लेने से फिल्म हिट नहीं हो जाती.....''

लेकिन ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के लिए सैफ अली खान को भी अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने तुरंत ही फिल्म रिजेक्ट कर दी। जाहिर है रेस और रेस 2 में सैफ अली खान ने मुख्य किरदार निभाया था.. जबकि रेस 3 में उन्हें सलमान के बाद सेकेंड लीड का ऑफर दिया गया. 

Saif Ali Khan

नतीजतन, सैफ अली खान ने फिल्म को बेखटके रिजेक्ट कर दिया। हम्मम.. वैसे कहना गलत नहीं होगा की रेस सीरिज में सैफ बेस्ट थे। और कहीं ना कहीं रेस 3 के लिए सलमान खान से बेस्ट च्वॉइस सैफ ही हैं। बहरहाल, सलमान ईद धमाका के लिए फाइनल हैं।

यहां जानें रेस 3 से जुड़ी दिलचस्प बातें- 

शूटिंग शुरु

शूटिंग शुरु

फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी ने बताया, अभी बाकी कास्ट और क्रू फाइनल होना है। अक्टूबर से शूटिंग मुंबई में शुरु होगी। फिर उसके बाद लगभग सारी शूटिंग विदेश में ही फिल्माई जाएगी।

इंटरनेशनल लोकेशन

इंटरनेशनल लोकेशन

निर्माता रमेश तौरानी ने कहा फिल्म मुख्य तौर पर इंटरनेश्नल लोकेशन पर शूट की जाएगी। फिलहाल सारे डेट्स फाइनल करने पर काम किया जा रहा है।

तीन हीरोइनें

तीन हीरोइनें

सूत्रों की मानें तो फिल्म में तीन हीरोइनें होंगी। जैकलीन और डेजी शाह को लगभग कंफर्म माना जा रहा है। जबकि तीसरी एक्ट्रेस की खोज जारी है।

बदल गए डाइरेक्टर

बदल गए डाइरेक्टर

बता दें, रेस और रेस 2 का निर्देशन अब्बास मस्तान ने किया था। लेकिन रेस 3 के लिए सलमान खान ने निर्माता को रेमो डिसूजा का नाम सुझाया था।

रेस और रेस 2 से अलग

रेस और रेस 2 से अलग

रमेश तौरानी ने साफ कहा है कि रेस 3 फ्रैंचाइजी की बाकी दो फिल्मों से काफी अलग होने वाली है। इसका पहली दो फिल्मों से कोई कनेक्शन नहीं होगा।

अगले हफ्ते घोषणा

अगले हफ्ते घोषणा

निर्माता की मानें तो अगले कुछ दिनों में फिल्म की पूरी कास्ट और फिल्म की रिलीज डेट की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी जाएगी।

English summary
Salman Khan-Jacqueline Fernandez to star in 'Race 3' but why did Saif Ali Khan refuse the film. Know the reason.
Please Wait while comments are loading...