»   » मुंडा के निधन पर जश्न में डूबे शाहरूख को जमकर मिल रही हैं मां-बहन की गालियां

मुंडा के निधन पर जश्न में डूबे शाहरूख को जमकर मिल रही हैं मां-बहन की गालियां

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
KKR and Shahrukh Khan celebrate at eden despite national mourning, Why
एक बार फिर से बॉलीवुड किंग शाहरूख खान भाजपा समर्थकों के निशाने पर हैं। रविवार की रात को शाहरूख की टीम केकेआर ने आईपीएल 7 के खिताब पर कब्जा जमाया जिसके लिए मंगलवार को कोलकाता के ईगन गार्डन में उनके लिए और उनकी टीम के लिए पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बैनर्जी की ओर से एक जश्न का आयोजन किया गया था।

आईपीएल 7 कप जीतने के बाद जश्न में डूबा केकेआर, देखें तस्वीरें..

लेकिन मंगलवार की सुबह ही भारत के ग्रामीण मंत्री गोपीनाथ मुंडे की अकस्मात सड़क हादसे में मौत हो गयी जिसकी वजह से देश में राष्ट्रीय शोक घोषित हो गया लेकिन शाहरूख के आयोजन को ना तो रद्द किया गया और ना ही शाहरूख की ओर से कोई संवेदना भरा मैसेज आया जिसके लिए भाजपा समर्थकों ने जमकर किंग खान पर निशाना साधा है।

लोग सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर जमकर शाहरूख खान को कोस रहे हैं। Photos from Prayas Sharma's post in WE SUPPORT NARENDRA MODI नाम का फेसबुक पेज बनाया गया है जिसपर किंग खान की फोटो लगायी गयी है और उस पर लिखा है कि कल राष्ट्रीय शोक के दिन यह शख्स पार्टी बना रहा था। इस पोस्ट को सैकड़ो लोगों ने शेयर किया है और इस पर 477 से ज्यादा कमेंट हैं जिसमें शाहरूख खान के लिए काफी गंदी-गंदी बातें लिखी गयी हैं और अपशब्दों का प्रयोग किया गया है, लोग उन्हें मां-बहन की गाली दे रहे हैं।

मोदी के खिलाफ बयान देने को लेकर शाहरुख की तरफ उठी अंगुलियां

इससे पहले भी मोदी समर्थकों ने शाहरूख खान को लेकर काफी बवाल काटा था जब केकेआर ( कमाल खान) के ट्विट को लोगों ने एसआरके(शाहरूख खान) का ट्विट समझ लिया था, जिसमें कहा गया था कि मोदी अगर देश के पीएम बने तो वो देश छोड़ देंगे। हालांकि बाद में बवाल मचने के बाद शाहरूख खान ने लोगों की गलतफहमी दूर की थी लेकिन लगातार कुछ भाजपा के समर्थक शाहरूख खान के विरोध में ही खड़े हैं।

वैसे आपको बता दें कि यह लोग जिस जश्न की बात कर रहे हैं वो जश्न तो मना ही नहीं क्योंकि कोलकाता नाइट राइर्ड्स (केकेआर) टीम के मंगलवार को सम्मान समारोह के दौरान ईडन गार्डन्स के बाहर उस समय भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गयी जहां जश्न की तैयारी की गयी थी। 66 हजार लोगों की कैपीसिटी वाले गार्डन में पुलिस ने फ्री पास देकर दर्शकों की संख्या 1 लाख से ऊपर पहुंचा दी जिसे नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा जिसमें कई महिलाएं और बच्चों को काफी गंभीर चोटें आ गयीं। सम्मान समारोह में हिस्सा लेने के लिए हजारों की संख्या में प्रशंसक ईडन गार्डन्स पहुंचे थे।

<div id="fb-root"></div> <script>(function(d, s, id) (document, 'script', 'facebook-jssdk'));</script> <div class="fb-post" data-href="https://www.facebook.com/permalink.php?story_fbid=316801301803995&id=100004223834046" data-width="466"><div class="fb-xfbml-parse-ignore"><a href="https://www.facebook.com/permalink.php?story_fbid=316801301803995&id=100004223834046">Post</a> by <a href="https://www.facebook.com/profile.php?id=100004223834046">Simran Singh</a>.</div></div>

हालांकि जिन शाहरूख खान को देखने के लिए लोग ईडन गार्डन्स पहुंचे थे वहां शाहरूख खान काफी देरी से पहुंचे थे क्योंकि जिस प्लेन से उन्हें कोलकाता पहुंचना था उसमें कुछ टेक्निकल खराबी आ गयी थी जिसके वजह से शाहरूख खान सुबह नौ बजे के बजाय दिन के एक बजे ईडन गार्डन्स पहुंचे थे, उनके साथ केकेआर टीम की सहमालकिन जूही चावला भी थीं।

शाहरूख खान ने सीएम ममता बैनर्जी के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया और भरी गर्मी में प्रतिक्षा कर रहे अपने नाराज प्रशंसकों के साथ कुछ हसीन पल बिताये जिसे मोदी समर्थकों ने जश्न का नाम दे दिया। वैसे गौर फरमाया जाये तो जिस जश्न को रद्द करने की बात मोदी समर्थक कह रहे हैं उसे रद्द को सीएम ममता बैनर्जी को करना चाहिए लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।

वो खुद ईडन गार्डन्स के सम्मान समारोह में मौजूद थीं और उन्होंने केकेआर टीम को आईपीएल जीत की बधाई भी दी और कुछ समय खिलाड़ियो संग ईडन गार्डन में बिताया ऐसे में केवल शाहरूख को कल के लिए दोषी ठहराना कहां से उचित है, वो ना तो इस कार्यक्रम के आयोजक थे और ना ही उनका राजनीति से कोई संबंध है, वो तो केवल अपने लिए गर्मी में इंतजार कर रहे लोगों की नाराजगी दूर कर रहे थे।

इस बारे में आपका क्या कहना है? अपनी बात नीचे के कमेंट बॉक्स में जरूर दर्ज करायें।

English summary
KKR and Shahrukh Khan celebrate at eden despite national mourning , its sahameful said Narendra Modi Suppoter on Facebook.
Please Wait while comments are loading...