»   » काइट्स की जुबानी जानिए प्रेम की भाषा

काइट्स की जुबानी जानिए प्रेम की भाषा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Kites
प्यार की कोई भाषा नहीं होती है और न ही उसे किसी सीमा में बांधा जा सकता है। प्यार तो बस प्यार होता है जो सिर्फ और सिर्फ दिल की जुबां समझता है । जीं हां यही कुछ कह रही राकेश रोशन और शरन कपूर की की बहुचर्चित और बहुप्रतिक्षित फिल्म काइट्स जो कल यानी 21मई को सिनेमाघरों में पहुंच रही है। जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस मेगा बजट फिल्म की हर बात निराली है। सबसे पहले आपको बता दें कि 150 करोड़ रूपये की ये फिल्म 2300 रील के साथ पूरे विश्व में कल प्रदर्शित हो रही है। जो कि बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज है। दूसरी खास बात इस फिल्म की ये है कि पहली बार इस में रितिक रोशन के साथ मैक्सिकन अभिनेत्री बारबरा मोरी नजर आयेंगी। जिनके चर्चे इस समय पूरे देश में धूम मचाये हुए हैं।

काइट्स एक ऐसे प्रेमी जोड़े की कहानी है जो एक-दूसरे की भाषा नहीं समझते। न ही दोंनों एक दूसरे की जुबान बोलते हैं। लेकिन दोनों के दिल एक साथ धड़कते हैं। दोनों की भावनाएं एक-दूसरे के लिए पाक साफ है। काइट्स लोगों को ये संदेश देने की कोशिश करेगी की प्रेम को किसी सीमा, जांति-पांति में नहीं बांटा जा सकता है।

तीसरी खास बात इस फिल्म की ये है कि इसमें रीतिक रोशन ने पहली बार गाना गाया है। जो लोग रितिक को एक अच्छा एक्टर या एक अच्छा डांसर समझते थे उनकी सोच शायद इस फिल्म के बाद बदल जाये और वो ये कहने लगे कि रितिक बाबू एक अच्छे सिंगर भी है।

अनुराग बसु, रितिक रोशन, राकेश रोशन, बारबरा मोरी और कंगना रनावत ने पूरजोर कोशिश करके एक अच्छी फिल्म देने का वादा किया है अब ये वादा सही साबित होता है कि नहीं ये तो कल यानी फिल्म के पहले शो के बाद ही पता चलेगा क्योंकि असली जज तो देश की जनता है । देखना दिलचस्प होगा कि क्या काइट्स लोगों के दिलों में नए जज्बात और जेहन में प्रेम की नई परिभाषा गढ़ने में मदद करती है या सिर्फ चलताऊ भाषण और बंडल प्यार में सिमट कर रह जाती है।

Please Wait while comments are loading...