For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'शैतान' काल्की ने फीमेल को-स्टार से किया लिप-लॉक

    |

    Kalki Koechlin
    फिल्म देव डी की चंद्रमुखी और निर्देशक अनुराग कश्यप के रीयल लाईफ रानी काल्की कोचलिन ने नया धमाका किया है। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म शैतान में जबरदस्त लिप लाक सींस दिया है वो भी अपनी फीमेल नवोदित को -स्टार कीर्ति के साथ। हैरानी हुई ना, हमें भी हुई थी लेकिन ये बात सही है. इस बात की जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक बिजॉय ने दीं।

    दरअसल फिल्म में एक सींस है जिसमें फिल्म के लोग एक टू्थ और डेयर का गेम खेल रहे होते है, जिसमें एक खाली बोतल के बीच में घूमाया जाता है। बोतल जब रूकती हौ तो उसकी दिशा देखी जाती है जिसके दोनों ओर जो व्यक्ति होते हैं, वे एक-दूसरे को किस करते हैं। बस फिल्म के इसी सींस को फिल्माया गया है काल्की और कीर्ति के बीच। काल्की इस गेम के दौरान ही कीर्ति को किस करती हैं।

    निर्देशक के मुताबिक इस सींस के बारे में हमने कीर्ति को पहले से नहीं बताया था, इसलिए काल्की ने जब उन्हें किस किया तो वो एकदम से घबरा गयीं, उनके असली भाव को हमने कैमरे में कैद कर लिया ताकि सब कुछ स्वाभाविक लगे। आपको बता दें कि फिल्म शैतान के निर्माता अनुराग कश्यप ही है, इसी फिल्म के कारण अनुराग और काल्की ने अपनी हनीमून कैंसिल कर दिया था।

    ;

    English summary
    Kirti Kulhari, 24, who was asked to lock lips with her co-actor Kalki Koechlin in Anurag Kashyap’s forthcoming flick, Shaitan, says the kiss ‘shocked’ her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X