For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    1 करोड़ रुपए देते हुए किरण खेर ने किया 'दान' शब्द का प्रयोग, सोशल मीडिया पर हुईं बुरी तरह ट्रोल!

    |

    बॉलीवुड स्टार्स को लेकर अक्सर देखा जाता है कि ना चाहते हुए भी वो ऐसी गलतियां कर देते हैं जिसके बाद वो काफी बुरी तरह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होते हैं। हाल ही में देखा गया था कि एक पोस्ट के कारण अभिनेता अनुपम खेर काफी ट्रोल हुए थे। लेकिन अब उनकी पत्नी किरण खेर ट्रोल हो रहीं हैँ। बता दें कि किरण खेर अभिनेत्री और चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद हैं।

    'प्रियंका चोपड़ा के कारण मुझे इंडस्ट्री में कोई काम नहीं मिला है'- मीरा चोपड़ा'प्रियंका चोपड़ा के कारण मुझे इंडस्ट्री में कोई काम नहीं मिला है'- मीरा चोपड़ा

    किरण खेर ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा किया था जिसमें उन्होने कहा था कि वो अपनी सांसद निधि से 1 करोड़ रुपए 'दान' कर रहीं हैं। बस इसी शब्द को लेकर वो काफी चर्चा में हैं और लोगों उनको खरी खोटी सुना रहे हैं।

    दरअसल उन्होने पैसों से चंडीगढ़ के डेप्युटी कमिश्नर मंदीप सिंह बराड़ को सांसद निधि के 1 करोड़ रुपये से पीजीआई चंडीगढ़ में COVID-19 के मरीजों के लिए वेंटिलेटर खरीदे जाने की गुजारिश की थी।

    किरण खेर ने लिखा

    किरण खेर ने लिखा

    किरण खेर ने लिखा है कि.. 'काफी उम्मीदें और प्रार्थना अपने दिल में रखकर मैं 1 करोड़ रुपए अपनी सांसग निधि से पीजीआई चंडीगढ़ को दान कर रही हूं।

    वेंटिलेटर खरीदे जा सकें

    वेंटिलेटर खरीदे जा सकें

    इससे COVID-19 के मरीजों के लिए तुरंत वेंटिलेटर खरीदे जा सकें। अपने शहर के लोगों के साथ में हमेशा मजबूती से खड़ हूं।' इसके बाद किरण खेर बुरी तरह से ट्रोल हो रहीं हैं।

    एक यूजर ने लिखा

    एक यूजर ने लिखा

    एक यूजर ने लिखा है.. 'दान कैसा, ये जनता का पैसा है जो आपको मिलता है। आप ये दान नहीं कर रहीं बल्कि जनता की भलाई के लिए दे रहीं हैं। आशा करता हूं आप जल्दी स्वस्थ हो जाएंगे।'

    भटक गई है।

    भटक गई है।

    एक ने लिखा है कि.. 'आप ये पैसा दान कैसे कर सकती हो जब ये आपका नहीं है, ये पूरी तरह से जनता का है। बीजेपी पूरी तरह से भटक गई है।'

    बुरा भला कह रहे हैं

    बुरा भला कह रहे हैं

    इस तरह से कई लोग लगातार सोशल मीडिया पर किरण खेर को बुरा भला कह रहे हैं जो कि चर्चा में बना हुआ है।

    रियालिटी शो का हिस्सा

    रियालिटी शो का हिस्सा

    बता दें कि कुछ समय पहले कैंसर से पीड़ित होने के कारण किरण खेर सुर्खियों में रहीं थीं और टीवी रियालिटी शो का हिस्सा भी रहीं हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Kirron Kher badly troll on her donation as she used 'donate' word in her Tweet! Tweet Viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X