For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    किरण राव की कॉमेडी-ड्रामा 'लापता लेडीज़' 3 मार्च, 2023 को होगी रिलीज!

    By Filmibeat Desk
    |

    इस साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक - 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ सिनेमाघरों में 'लापता लेडीज' के सुपर एंटरटेनिंग टीजर के लॉन्च के साथ साथ निर्माता-निर्देशक किरण राव ने आधिकारिक तौर पर अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी हैं। इस फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांता, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन नजर आएंगे। ये फिल्म 3 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

    लाल सिंह चड्ढा- आमिर खान पहुंचे अमृतसर, स्वर्ण मंदिर में रिलीज से पहले की प्रार्थना!लाल सिंह चड्ढा- आमिर खान पहुंचे अमृतसर, स्वर्ण मंदिर में रिलीज से पहले की प्रार्थना!

    बता दें, अपनी पहली फीचर फिल्म 'धोबी घाट' के एक दशक से अधिक समय बाद, मैवरिक फिल्ममेकर की अगली 'लापता लेडीज' अपने मजेदार नरेटिव, हिलेरियस डायलॉग्स और प्रतिभाशाली कलाकारों के लिए बहुप्रतीक्षित है।

    अपने दिलचस्प और मजेदार टाइटल पर खरा उतरते हुए 'लापता लेडीज' का टीजर बेहद रोमांचक है। 2001 में स्थापित, ग्रामीण भारत में कहीं न कहीं, 'लापता लेडीज़' उस मज़ेदार गड़बड़ी को फॉलो करती है,

    जो तब होती है जब दो यंग दुल्हनें एक ट्रेन से खो जाती हैं। 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और किरण राव द्वारा निर्मित है। जहां फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है,

    वहीं स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की एक अवॉर्ड विनिंग स्टोरी पर आधारित है। स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं, और एडिशन्ल डायलॉग दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं।

    English summary
    Bollywood actor Aamir Khan ex-wife Kiran Rao's comedy-drama 'Missing Ladies' to release on March 3, 2023!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X