For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना को मात दे चुके किरण कुमार, सुनाई आपबीती- "बर्तन से लेकर साफ सफाई खुद करता हूं"

    |

    हाल में ही बॉलीवुड अभिनेता किरण कुमार कोरोना वायरस की चपेत में आ गए। तीन जांच होने के बाद किरण कुमार का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया। वह फिलहाल घर पर ही आइसोलेशन में हैं और स्वच्छता और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। हालिया एक इंटरव्यू में किरण कुमार ने कोरोना के अनुभव को साझा किया। उन्होंने बताया कि उन के ऊपर क्या बीती और कैसे उन्होंने इसे मात दी।

    किरण ने बताया कि वह आइसोलेशन में सपरेट फ्लोर पर रह रहे हैं। वह खाना बर्तन में नहीं बल्कि डिस्पोजेबल बर्तन में खाते हैं। उनकी वाइफ से उन्होंने कहा है कि वह खाना बनाकर सीढ़ियों पर ही रख दें, वह खुद आकर अपना खाना लेते हैं और खाने के बात इन बर्तन को डिस्पोज करता हूं। साथ ही एक्टर ने बताया कि कैसे वह अपने कमरे की साफ सफाई और तमाम काम खुद करते हैं।

    कई फिल्में भी देख डाली

    कई फिल्में भी देख डाली

    किरण ने ये भी बताया कि क्वरांटाइन में वह किताबे पढ़ रहे हैं और उन्होंने कई फिल्में भी देख डाली हैं। एक्टर ने कहा कि उनका पूरा परिवार उनके साथ खड़ा रहा। उनकी बहन उनके लिए फेवरेट डिशज बनाती थीं। इसके अलावा एक्टर ने अपने स्टाफ की भी तारीफ की।

    किरण कुमार ने क्या कहा

    किरण कुमार ने क्या कहा

    बता दें हाल में ही किरण कुमार का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। इस पर एक्टर ने बताया था कि वह घर से बाहर कहीं नहीं गए थे और उन्हें जरा भी मालूम नहीं कि इस वायरस ने उन्हें कैसे जकड़ लिया।

    कैसे हुआ कोरोना

    कैसे हुआ कोरोना

    उन्होंने बताया कि उनमें कोई कोरोना का लक्षण भी नहीं था। उन्होंने तो नॉर्मल बॉडी चेकअप करवाया था और इस बीच कोरोना का भी टेस्ट हुआ। वह खुद हैरान थे कि कैसे उन्हें कोरोना हो गया।

    कोरोना पर किरण कुमार

    कोरोना पर किरण कुमार

    किरण कुमार ने ये भी बताया कि वह एक दिन भी कोरोना से घबराए नहीं। उनका कहना है कि ये भी आम फ्लू की तरह है जिसमें तमाम सावधानी बरतने की आवश्यकता है और इसके साथ जीने की आदत बना लेनी चाहिए।

    कौन हैं किरण कुमार

    कौन हैं किरण कुमार

    बता दें किरण कुमार कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वह विलेन के रोल में भी खूब नजर आए।

    English summary
    Kiran Kumar on battling coronavirus buy disposable utensils watch movies
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X