For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    41 साल की किम शर्मा ने लिएंडर पेस के साथ डिज्नी पार्क में किया रोमांस,इंटरनेट पर छाईं PHOTOS

    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा एक बार फिर से इंटरनेट पर अपनी निजी जिंदगी को लेकर छाए हुई हैं। किम शर्मा एक बार फिर टेनिस स्टार लिएंडर पेस के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर से यह तय हो चुका है कि किम शर्मा और लिएंडर पेस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों एक साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

    इंटरनेट पर किम और लिएंडर की इन सभी मस्ती से भरी तस्वीरों को सबसे अधिक पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों में एक साथ किम शर्मा और लिएंडर डिज्नी मैजिक किंगडम पार्क में साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में किम और लिएंडर एक साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं।

    इस तस्वीर में दोनों ने एक दूसरे के साथ खड़े होकर कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। तीसरी तस्वीर में किम मस्ती भरे अंदाज में आंख बंद करते हुए नजर आ रही हैं। किम शर्मा को देख कर लग रहा है कि वह काफी स्टाइलिश होने के साथ अपने इस वेकेशन का आनंद उठाते हुए दिख रही हैं।

    किम शर्मा और लिएंडर पेस

    किम शर्मा और लिएंडर पेस

    किम शर्मा ने अपने इस खास समय का एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसे देखकर यह पता चल रहा है कि किम और लिएंडर ने अपनी लाइफ में एक खास याद जोड़ दी है।किम शर्मा ने यहां पर काले रंग का क्रॉप टॉप और सफेद पायजामा पहना है।

    लिएंडर पेस के साथ किम शर्मा की मस्ती

    लिएंडर पेस के साथ किम शर्मा की मस्ती

    लिएंडर पेस ने ग्रे रंग का पायजामा और जैकेट के साथ स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। किम शर्मा ने इन फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है डिज्नी डे।आपको बता दें कि साल 2010 में किम ने बिजनेसमैन अली पुंजानी से शादी की।

    किम शर्मा की शादी और ब्रेकअप

    किम शर्मा की शादी और ब्रेकअप

    साल 2016 में किम और अली का तलाक हो गया। इसके बाद किम शर्मा ने लिएंडर पेस को डेट किया। ब्रेकअप के बाद पिछले साल ही यह जानकारी सामने आयी है कि किम और लिएंडर पेस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। किम और लिएंडर की सबसे पहले एक तस्वीर सामने आयी थी जहां दोनों गोवा में एक खास वेकेशन में नजर आ रहे हैं।

    English summary
    Have a look Kim Sharma and Leander Paes romantic vacation photos at disney park
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X