For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    किच्चा सुदीप की 'विक्रांत रोणा' को सलमान खान का मिला साथ, करेंगे ये बड़ा काम!

    By Filmibeat Desk
    |

    किच्चा सुदीपा की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'विक्रांत रोणा' रिलीज से पहले से ही चर्चा में है। इसकी रिलीज की तारीख के टीज़र के रिलीज़ होने के बाद, दुनिया भर के दर्शकों और समीक्षकों में इसके प्रति श्रद्धा थी क्योंकि सिनेप्रेमी 28 जुलाई को फिल्म की रिलीज़ को लेकर उत्साहित थे। गौरव को और बढ़ाते हुए, विक्रांत रोणा को अब उत्तर भारत में सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस एसकेएफ द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा।

    आमिर खान की बेटी आयरा खान ने ट्रोल्स को दिया जवाब, पोस्ट कर दीं ऐसी तस्वीरें!आमिर खान की बेटी आयरा खान ने ट्रोल्स को दिया जवाब, पोस्ट कर दीं ऐसी तस्वीरें!

    निर्देशक अनूप भंडारी की अद्भुत दृष्टि के रूप में कहा जाने वाला यह फिल्म लोगों को सीट का अनुभव देने के लिए पूरी तरह तैयार है। सोशल मीडिया पर विक्रांत रोणा के निर्माताओं ने घोषणा की।

    जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक के साथ मुख्य नायक के रूप में किच्छा सुदीपा अभिनीत 'विक्रांत रोणा'। पैन वर्ल्ड 3डी फिल्म कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज होगी और अरबी, जर्मन, रूसी, मंदारिन, अंग्रेजी आदि में भी रिलीज होने की उम्मीद है।

    अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित किच्छा सुदीपा अभिनीत 'विक्रांत रोना', जिसमें जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी हैं,

    ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जो जैक मंजूनाथ द्वारा उनके प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स के तहत निर्मित है, और इनवेनियो ओरिजिन के अलंकार पांडियन द्वारा सह-निर्मित है।

    English summary
    Kannada Superstar Kiccha Sudeep's 'Vikrant Rona' joins hands with Salman Khan, will do this big work! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X